27 की उम्र, रहने वाली विदेश की और गाती हैं हिंदी गाने, अब 'तेरे वास्ते' से मचा डाली यूट्यब पर धूम- देखें VIDEO

यह सिंगर रहने वाली तो विदेश की है, लेकिन पॉपुलर हिंदी सॉन्ग्स को यह बखूबी गाती हैं और इनका इंग्लिश वर्जन भी गाती हैं. अब एमी हीस्टर्स पॉपुलर सॉन्ग 'तेरे वास्ते' का इंग्लिश वर्जन गाया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

टैलेंट दिखाने के लिए यूट्यूब एकदम परफेक्ट प्लेटफॉर्म है. यूट्यूब पर अकसर देखा जा सकता है कि कोई डांस वीडियो बनाता है तो कोई सिंगिंग वीडियो. फिर और भी कई तरीकों से लोग अपना टैलेंट दिखाते हैं. लेकिन कई ऐसे भी सिंगर हैं जो यूट्यूब पर लोकप्रिय गानों को गाकर जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं. एमा हीस्टर्स ऐसी ही एक यूट्यूबर हैं और अपने यूट्यूब चैनल पर वह कई सॉन्ग के इंग्लिश वर्जन गाती हैं. जिसमें वह बहुत ही शानदार अंदाज में सॉन्ग को गाती हैं. अब एमा ने नया सॉन्ग रिलीज किया है.

एमा हीस्टर्स ने अब विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्मन 'जरा हटके जरा बचके' के गाने 'तरे वास्ते' को अपने स्टाइल में गाया है. वह इस गाने को हिंदी में भी गाती हैं और इंग्लिश में भी गाती है. फिल्म में इस गाने को वरुण जैन, सचिन-जिगर, शादाब फरीदी और अल्तमश फरीदी ने गाया है. म्यूजिक सचिन-जिगर ने दिया है जबकि लिरिक्स लिखे हैं अमिताभ भट्टाचार्य ने.

एमी हीस्टर डच गायिका हैं और उनका जन्म नीदरलैंड्स में हुआ है. वह अपने यूट्यूब चैनल पर लोकप्रिय गीतों को गाती हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उनके यूट्यूब चैनल पर 58 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. एमा ने 2014 में अपने म्यूजिक करियर की शुरुआत की थी.

Featured Video Of The Day
MCD Standing Committee चुनाव के खिलाफ Supreme Court जाएगी AAP: Delhi CM Atishi