कौन हैं 26 वर्षीय सोफिया लियोन, जो घर में मिलीं मृत

एडल्ट फिल्म स्टार सोफिया लियोन का 26 साल की उम्र में 1 मार्च को निधन हो गया है, जो कि एडल्ट इंडस्ट्री में चौथी मौत है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बीते दिनों मार्च 1 2024 को एक चौंकाने वाली खबर सामने आई. एडल्ट फिल्म स्टार सोफिया लियोन का 26 साल की उम्र में निधन हो गया है. खबरों की मानें तो 1 मार्च को अमेरिका में उनके अपार्टमेंट में उनके परिवार ने उन्हें "बेसुध" पाया. दरअसल, यह खबर तब सामने आई जब सोफिया के सौतेले पिता माइक रोमेरो ने शनिवार को GoFundMe पर उसके मैमोरियल के लिए फंड इकट्ठा करने की बात कही. 

माइक रोमेरो ने लिखा, “एक्ट्रेस की मां और परिवार की ओर से, भारी मन से मुझे हमारी प्यारी सोफिया के निधन की खबर शेयर करनी पड़ रही है. सोफिया की अचानक मृत्यु ने उसके परिवार और दोस्तों को सदमे में छोड़ दिया है. सोफिया के लिए शोक मनाने और न्याय मांगने की कठिन प्रक्रिया के अलावा, परिवार को वित्तीय बोझ का भी सामना करना पड़ रहा है, जिसके लिए वे तैयार नहीं थे. गौरतलब है कि सोफिया की मृत्यु इस वर्ष एडल्ट इंडस्ट्री में काग्नी लिन कार्टर, जेसी जेन और थैना फील्ड्स के बाद चौथी असामयिक मृत्यु है. 

कौन है सोफिया लियोन

19 जून 1997 में अमेरिका के मियामी में जन्मी सोफिया लियोन ने खबरों के अनुसार, 18 साल की उम्र में एडल्ट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा. उनका नेटवर्थ 1 मिलियन डॉलर का बताया जाता है. वह 101 मॉडलिंग नामक मॉडलिंग एजेंसी से जुड़ी थीं, जिन्होंने भी सोफिया के असामयिक निधन की खबर की पुष्टि की. स्टार के सौतेले पिता ने यह भी खुलासा किया कि सोफिया को एनिमल्स से प्यार था और वह तीन जानवरों को पाल रही थीं. 

सोफिया लियोन की मौत का कारण अभी सामने नहीं आया है. लेकिन लोकल पुलिस जांच कर रही है. स्टार की मॉडलिंग एजेंसी ने यह भी कहा कि उनकी मृत्यु आत्महत्या से नहीं हुई और उनकी मृत्यु की जांच "घरेलू आक्रमण हत्या" के रूप में की जा रही है.  


 

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: जनता के सवाल..नेताजी के जवाब, हरियाणा के शहरों से NDTV Election Carnival