बजट 250 करोड़, पाकिस्तान में हिट हुई अक्षय कुमार की ये फ्लॉप फिल्म, जानें कैसे?

अक्षय कुमार की इस फिल्म का बजट लगभग 250 करोड़ रुपये था, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. लेकिन इन दिनों ये फिल्म पाकिस्तान में खूब हिट हो रही है. जानिए क्या है माजरा और कौन सी है ये फिल्म?

Advertisement
Read Time: 2 mins
अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्म पाकिस्तान में हिट
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस पर पस्त रही है. इसकी वजह से फिल्म के प्रोड्यूसर्स को काफी नुक्सान भी हुआ. फिर अक्षय कुमार की लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों की फेहरिस्त में एक नाम और जुड़ गया. चलिए इस बात को गुजरे तो काफी समय हो गया लेकिन इस बीच बड़े मियां छोटे मियां ने पड़ोसी देश में जरूर लोगों का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है. बड़े मियां छोटे मियां अब ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है. अब ओटीटी पर रिलीज हुई तो इस तक पूरी दुनिया की पहुंच गई. बस फिर क्या था, अब ओटीटी की टॉप 10 की लिस्ट में अक्षय कुमार की ये फिल्म टॉप पर है. ना सिर्फ भारत में बल्कि पाकिस्तान में भी इसका जलवा कायम है.

Advertisement

अगर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की वीकली टॉप 10 की पाकिस्तान की लिस्ट देखी जाए तो यहां फिल्मों में पहले नंबर पर अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां कायम है. ये लिस्ट 16 जून से 23 जून के हफ्ते की. इस तरह पाकिस्तान में अक्षय कुमार की फिल्म को काफी दर्शक मिल रहे हैं. अब अगर अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां के बजटकी बात करें तो यह 250 करोड़ रुपये बताया जाता है. लेकिन बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखें तो यह बेहद निराशाजनक है. फिल्म सिर्फ 108 करोड़ रुपये ही कमा पाई थी.

बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर

Advertisement

अब नेटफ्लिक्स पर इन दिनों चल रही टॉप 10 फिल्मों पर एक नजर डालें तो इसमें पहले नंबर पर बड़े मियां छोटे मियां, दूसरे पर क्रू, तीसरे पर अंडर पेरिस, चौथे पर ट्रिगर वॉर्निंग, पांचवें पर लापता लेडीज, छठे पर शैतान, सातवें पर सेफ हाउस, आठवें पर जेसन बॉर्न, नौवें पर द एडजस्टमेंट ब्यूरों और दसवें पर रश हॉर 3 है. इस तरह टॉप 10 की फहेरिस्त में एक भी पाकिस्तानी फिल्म नहीं है, उसके अलावा दुनिया भर का कंटेंट टॉप 10 में है. 

Advertisement

कल्कि 2898 एडी रिव्यू

Advertisement
Featured Video Of The Day
How to Improve Your Gut Health: गट हेल्थ क्या है, किन आदतों से खराब हो रही है गट हेल्थ, इसे कैसे बेहतर करें
Topics mentioned in this article