परमवीर चक्र विजेताओं के नाम पर रखे गए 21 द्वीपों के नाम, सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत इन सेलेब्स ने PM मोदी को कहा 'शुक्रिया'

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने विक्रम बत्रा की बायोपिक में उनका किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों और फैंस ने काफी पसंद किया था. वहीं इसके चलते उनकी एक्टिंग की चर्चा भी सोशल मीडिया पर हुई थी. इतना ही नहीं इस फिल्म में उन्होंने कियारा आडवाणी के साथ काम किया था, जो जल्द ही उनकी जीवन साथी बनने वाली हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अंडमान और निकोबार के 21 द्वीपों का नामकरण परमवीर चक्र विजेताओं के नाम पर करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आभार दिया है. इस खास मौके पर इन सेलेब्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक खास मैसेज लिखते हुए पीएम मोदी का शुक्रिया अदा किया है, जिसकी चर्चा फैंस के बीच हो रही है. दरअसल, नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 126वीं जयंती के अवसर पर पीएम मोदी ने सोमवार को नेताजी को समर्पित एक प्रस्तावित स्मारक के मॉडल का अनावरण किया, जिसे केंद्र शासित प्रदेशों में स्थापित किया जाएगा. वहीं इन्हें परमवीर चक्र पुरस्कार विजेताओं के नाम पर 21 द्वीपों का नाम पर भी रखा जाएगा. 

इस खास मौके पर एक्टर सुनील शेट्टी ने लिखा, "महान #NetajiSubhasChandraBose की 126वीं जयंती पर हमारे राष्ट्र के सच्चे नायकों, 21 #ParamVirChakra पुरस्कार विजेताओं के नाम पर #AndamanNicobar के 21 द्वीपों का नाम बदलने के लिए माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद. बहुत गर्व है! #JaiHind # पराक्रम दिवस,"

Advertisement
Advertisement

अक्षय कुमार ने ट्वीट में लिखा, "परमवीर चक्र विजेताओं को सम्मानित करने का यह एक उल्लेखनीय तरीका है. उनकी बहादुरी और बलिदान को सलाम. #IndiaHonoursParamveers."

Advertisement
Advertisement

फिल्म शेरशाह में विक्रम बत्रा का किरदार निभाने वाले एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, "यह खबर कि अंडमान और निकोबार में एक द्वीप का नाम हमारे हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा के नाम पर रखा गया है, मेरे रोंगटे खड़े कर देता है! मेरा दिल गर्व से भर गया है कि मैं पर्दे पर उनकी भूमिका निभाने के लिए भाग्यशाली था. पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा उठाया गया यह कदम सुनिश्चित करता है कि शेरशाह हमेशा के लिए जीएगा.”  

बता दें, बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी , अजय देवगन, अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा बड़े पर्दे पर इन सैनिकों की भूमिका निभा चुके हैं, जो रियल लाइफ हीरो हैं.  

Featured Video Of The Day
NDTV Auto Show: Kia Carnival और Kia EV9 हुई Launch, दोनों में से बेहतर कौन | NDTV India