12 करोड़ के बजट वाली साउथ की यह मूवी छूने वाली है 100 करोड़ का आंकड़ा, सिनेमाघरों में उमड़ी है भीड़

2018 Box Office Collection: साउथ की यह फिल्म जब से बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. धूम मचा रही है. यह मलयालम फिल्म ने केरल के सिनेमाघरों में लगातार दर्शकों को खींच रही है. जानें क्या है इस ब्लॉकबस्टर मूवी का कलेक्शन.

Advertisement
Read Time: 5 mins
2
नई दिल्ली:

जब बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर हांफता नजर आ रहा है तब एक फिल्म नो बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाकर रखी हुई है. इस फिल्म में एक असली घटना को परदे पर उतारा गया है और दर्शकों ने इससे ऐसा कनेक्ट बनाया है कि हर दिन के साथ 2018 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में इजाफा होता जा रहा है. हमं बात कर रहे हैं केरल में रिलीज हुई मलयालम फिल्म '2018'की. हर दिन के साथ फिल्म के कलेक्शन में इजाफा होता जा रहा है. यही नहीं, 2018 मूवी को क्रिटिक्स से भी जमकर तारीफ मिल रही है. 

2018 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

'2018 एवरीवन इज ए हीरो' दुनिया भर के सिनेमाघरों में धूम मचाए हुए है. फिल्म ने अकेले केरल से अपने 9वें दिन लगभग 5.18 करोड़ की कमाई की है जो मॉलीवुड इतिहास में अब तक का रिकॉर्ड है. वर्ल्ड वाइड कलेक्शन पहले 9 दिन में 80 करोड़ से अधिक होने की खबर है और फिल्म 100 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है. मॉलीवुड के इतिहास में यह पहली बार है कि किसी फिल्म को रिलीज के दिन से ही इतना जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. 2018 मूवी 5 मई को रिलीज हुई है जिसे जूड एंथनी जोसेफ ने डायरेक्ट किया है. 

2018 मूवी का बजट और स्टार कास्ट

इसमें टोविनो थॉमस, आसिफ अली, कुंचाको बोबन, विनीत श्रीनिवासन, अपर्णा बालमुरली और तन्वी लीड रोल में हैं. फिल्म 2018 में आई केरल की बाढ़ को लेकर है. फिल्म की प्रोडक्शन टीम की जमकर तारीफ हो रही है. फिल्म को काव्य फिल्म कंपनी और पीके प्राइम प्रोडक्शंस के बैनर तले वेणु कुन्नाप्पिली, सी के पद्मकुमार और एंटो जोसेफ ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म का बजट लगभग 12 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. 

Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'