200 बैग्राउंड डांसर कर रहे थे इंतजार और अपना एक सीन ठीक से नहीं कर पा रही थीं ऋचा चड्ढा, हीरामंडी का सीक्रेट हुआ लीक

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' पर संजय लीला भंसाली के साथ करने का एक्सपीरियंस बताया और ये भी बताया कि सेट पर उनका सबसे मुश्किल सीन कौनसा था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
हीरामंडी में ऋचा चड्ढा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में खुलासा किया कि उन्होंने 'हीरामंडी' में डांस सीक्वेंस के लिए कितने रीटेक लिए थे. मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख सहित 'हीरामंडी' के कलाकारों के साथ ऋचा चड्ढा शो के कुछ बिहाइंड-द-सीन के किस्से शेयर करेंगी. सेट पर अपने सबसे अच्छे और सबसे बुरे दिनों के बारे में बताते हुए मनीषा ने कहा: "हमें कभी महसूस नहीं हुआ कि हम थक गये हैं.. मेरा मतलब है, हम सभी थके होते थे लेकिन हमेशा एक सैटिफैक्शन की फीलिंग होती थी कि हमने अच्छा काम किया है. मुझे नहीं लगता कि मैं काम के बारे में अच्छा महसूस किए बिना कभी घर लौटी हूं."

Advertisement

फिर ऋचा ने कहा, "मेरा जो सबसे अच्छा दिन था वो मेरा सबसे खराब दिन भी था. मेरा सबसे खराब दिन शूटिंग का सबसे अच्छा दिन बन गया." उन्होंने कहा, "जब डांस सीक्वेंस के दौरान रीटेक की बात आती है तो मेरा स्कोर सबसे ज्यादा है. मैंने 99 रीटेक लिए है! मैं सेंचुरी मारते-मारते रुकी हूं. यह आसान नहीं होता जब आपके साथ लगभग 200-300 एक्स्ट्रा कलाकार डांस कर रहे हों और आपको देख रहे हों और आप बार-बार फेल हो रहे हों. लेकिन जब आप उस पर काबू पा लेते हैं तो यह असल में 'वाह...मुझे नहीं पता था कि मैं यह कर सकती हूं' वाला मोमेंट होता है. यह खास एहसास है!" बता दें कि संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बने इस शो को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Kedarnath Avalanche Video: केदारनाथ मंदिर के पास एवलांच, पहाड़ के ऊपर से Glacier टूटकर गिरा