199 सेकंड का ट्रेलर, 6 धमाकेदार सीन, यह है प्रभास की 'आदिपुरुष' के ट्रेलर की कुल जमा पूंजी

आदिपुरुष 16 जून को रिलीज हो रही है. फिल्म का पूरा ट्रेलर तो वैसे बहुत दिलचस्प है, लेकिन 6 सीन ऐसे हैं, जो दर्शकों का ध्यान लगातार खींच रहे हैं. कौन से हैं वो सीन, चलिए आपको बताते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
आदिपुरुष के ये 6 सीन हैं दमदार
नई दिल्ली:

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) की चर्चा हर तरफ है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म में प्रभास भगवान राम की भूमिका, कृति सेनन माता सीता की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं, सैफ अली खान को रावण के किरदार में देखा जाएगा. फिल्म 16 जून को रिलीज हो रही है. फिल्म का पूरा ट्रेलर तो वैसे बहुत दिलचस्प है, लेकिन 6 सीन ऐसे हैं, जो दर्शकों का ध्यान लगातार खींच रहे हैं. कौन से हैं वो सीन, चलिए आपको बताते हैं.

प्रभास का इंट्रोडक्शन 
एसएस राजामौली की बाहुबली से प्रभास ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है. आदिपुरुष में उनका इंट्रोडक्शन सीन खास है, जिसमें वे धनुष लिए नजर आ रहे हैं. 

सैफ अली खान की एंट्री 
फिल्म का दूसरा अहम सीन है सैफ अली खान की एंट्री. इस फिल्म में सैफ रावण की भूमिका में हैं. ट्रेलर में उन्हें सीता से भिक्षा मांगते हुए दिखाया गया है, जो कहानी का ट्रनिंग पॉइंट है. 

प्रभास के डायलॉग 
ट्रेलर का तीसरा महत्वपूर्ण सीन प्रभास के डायलॉग हैं. इसमें वे कहते हैं, "जानकी में मेरे प्राण बसते हैं और मर्यादा मुझे अपने प्राणों से भी अधिक प्रिय है". 

सबरी का सीन 
ट्रेलर का चौथा अहम सीन है, जिसमें प्रभास शबरी के जूठे बेर खाते हुए नजर आते हैं. इस सीन में वे कहते हैं, "हम जन्म से नहीं कर्म से छोटे या बड़े होते हैं".

हनुमान का पहाड़ उठाना 
इस ट्रेलर का आखिरी अहम सीन है, जिसमें हनुमान जी संजीवनी के लिए पूरा पहाड़ ही उठाकर ले आते हैं. फिल्म में देवदत्त गजानन नागे हनुमान की भूमिका में नजर आ रहे हैं. गजानन मराठी फिल्मों के अभिनेता हैं.

Advertisement

रावण का वध 
इस ट्रेलर का सबसे अहम सीन है रावण का वध. ट्रेलर में आप राम बने प्रभास को हनुमान की पीठ पर खड़े होकर तीर चलाते हुए देखा जा सकता है. इस सीन में कमाल का VFX नजर आ रहा है.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: घरवाले कहेंगे बेटी कहां गई? घर नहीं जाऊंगी.. और रो पड़ी दादी