सोलह साल के सलमान खान जैकी श्रॉफ की वाइफ आयशा के साथ कोल्ड ड्रिंक के ऐड में आए थे नजर, VIDEO देख कर फैंस के यूं आए रिएक्शन

आयशा श्रॉफ ने अपने फैंस के साथ पुराने दिनों को याद करते हुए एक वीडियो शेयर की है. यह वीडियो1983 में शूट किया गया था. इस ऐड में उनके साथ सलमान खान और शिराज मर्चेंट, सुनील निश्चल, वैनेसा वाज़ और आरती गुप्ता जैसे शीर्ष मॉडल नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

आयशा श्रॉफ ने अपने फैंस के साथ पुराने दिनों को याद करते हुए एक वीडियो शेयर की है. यह वीडियो1983 में शूट किया गया था. इस ऐड में उनके साथ सलमान खान और शिराज मर्चेंट, सुनील निश्चल, वैनेसा वाज़ और आरती गुप्ता जैसे शीर्ष मॉडल नजर आ रहे हैं. यह ऐड वीडियो कैम्पा कोला कैंपेन के शूट का है. तब सलमान खान की उम्र सिर्फ 16 साल थी. अंडमान में शूट किए गए इस वीडियो में सभी समंदर में गोता लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

एक्टर जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा ने अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा, "जब जीवन सरल और मजेदार था यह सुनकर खुशी हुई कि यह वापस आ रहा है. अंदाजा लगाइए कि कौन है @artisurendranath @kailashsurendranath @beingsalmankhan (sic). वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया है. कमेंट सेक्शन में अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने लिखा, "फैब." एक्ट्रेस दिशा पटानी ने भी वीडियो पर लिखा "सो क्यूट यू लुक," वहीं वीडियो पर फैंस ने कई रेड दिल वाले इमोटिकॉन्स भी शेयर किए हैं.

इस ऐड के बारे में बात करते हुए फिल्म निर्माता कैलाश सुरेंद्रनाथ ने मिड-डे को बताया था, “हमें अच्छे तैराकों की ज़रूरत थी, जो कैम्पा कोला विज्ञापन के लिए पानी में तैर सकें. हम अंडमान द्वीप समूह में शूटिंग कर रहे थे. सौभाग्य से आरती (उनकी पत्नी) को सलमान मिल गए. वह उस समय सिर्फ 16 साल का था, लेकिन उसने उसे पानी के भीतर गोता लगाते हुए देखा और मुझे बताया कि वह एकदम सही है. 
 

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी