शोले की बसंती से सीता गीता तक 150 से ज्यादा फिल्मों में कर चुकी हैं काम, दो सुपरस्टार थे इनके इश्क में गिरफ्तार- पहचानो कौन

तस्वीर में दिख रहीं यह बच्ची आज इंडस्ट्री की दिग्गज अदाकारा हैं. वहीं 74 साल की उम्र में भी उन्हें डांस का बेहद शौक हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
तस्वीर में दिख रहीं इस बच्ची का इंडस्ट्री में नाम है काफी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. वहीं कई बार वह खुद अपनी जिंदगी से फैंस को रुबरु करवाते हैं. इसी के चलते आज हम आपके लिए एक ऐसी अदाकारा के बचपन की तस्वीर लेकर आए हैं, जिसका हर कोई फैन हैं. यहां तक कि आज भी उन्हें 40 साल पुराने नाम से जाना जाता है. जबकि राजनीति में भी उनका नाम काफी फेमस है. क्या आप अभी भी इस अदाकारा का नाम नहीं बता पाए..

यह अदाकारा और कोई नहीं बल्कि एक्ट्रेस हेमा मालिनी हैं, जो बॉलीवुड की 150 फिल्मों से ज्यादा में काम कर चुकी हैं. इतना ही नहीं एक वक्त ऐसा था जब धर्मेंद्र ही नहीं संजीव कुमार और जीतेद्र भी हेमा मालिनी से शादी करना चाहते थे. हालांकि यह बाजी सुपरस्टार धर्मेंद्र के हाथ लगी. लेकिन उनकी शादीशुदा जिंदगी काफी चर्चा में रही.

Advertisement

जैसा कि आप जानते हैं कि हेमा जी सुपरस्टार की दूसरी वाइफ हैं. जबकि उनकी पहली वाइफ प्रकाश कौर हैं. वहीं उनके पहली शादी से चार बच्चे सनी देओल, बॉबी देओल, अजीता देओल और विजेता देओल हैं. जबकि धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की दो बेटियां ईशा और अहाना देओल हैं. 

फिल्मी करियर की बात करें तो बागबान, शोले, सीता और गीता, क्रांति, नसीब और ड्रीम गर्ल जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. जबकि आज भी उन्हें ड्रीम गर्ल के नाम से जाना जाता है. वहीं ईशा देओल की बात करें तो वह भी मां की तरह खूबसूरत अदाकारा हैं. 

Advertisement

बता दें, हाल ही में सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी थीं, जिसमें ईशा और अहाना देओल को भी न्योता दिया गया था. हालांकि वह इस शादी में नजर आईं. जबकि हेमा मालिनी भी शादी में शिरकत करने नहीं पहुंची. लेकिन दादा धर्मेंद्र शादी के फंक्शन में अपनी एंट्री से लाइमलाइट चुराते हुए जरुर दिखे. 

बेटे करण के प्री-वेडिंग फेस्टिवल में दिखे सनी देओल, हाथ पर सजी मेहंदी की है चर्चा

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli, Rohit Sharma, Ravindra Jadeja और Rahul Dravid ने कहा अलविदा