डेब्यू से हुआ मेकर्स को नुकसान, 14 साल का करियर, सुपरस्टार के साथ फिल्म और सिर्फ एक हिट गाना...इस बच्ची को पहचाना?

फोटो में दिख रही ये बच्ची आज नामचीन एक्ट्रेस हैं. ये फिल्म इंडस्ट्री में पिछले 14 साल से हैं, लेकिन एक गाने के अलावा इनके नाम और कोई हिट फिल्म नहीं है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

कोई भी जब बॉलीवुड का रुख करता है तो ये सोच कर करता है कि एक दिन उसके नाम के साथ स्टार शब्द जुड़ा होगा. उसके नाम पर हिट फिल्में दर्ज होंगी और वो लाखों दिलों पर राज करेंगे. इस तस्वीर में दिख रही ये बच्ची भी शायद यही अरमान लेकर फिल्म इंडस्ट्री में आई होगी. लेकिन रियल लाइफ में देखे गए सपने रील लाइफ की हकीकत नहीं बन सके. एक्ट्रेस को सलमान खान जैसे स्टार के साथ फिल्म करने का मौका मिला. एक हिट एक्ट्रेस से ऐसी शक्ल मिली कि वो अपने आप सुर्खियों में आ गईं, लेकिन ये सुर्खियां बॉक्स ऑफिस की कामयाबी में तब्दील नहीं हो सकीं.

सलमान खान के साथ डेब्यू

सलमान खान का नाम इंडस्ट्री के उन सितारों में आता है, जिनके साथ डेब्यू करने से या स्क्रीन शेयर करने से ही को स्टार्स की तकदीर चमक जाती है. लेकिन इस एक्ट्रेस को ये तजुर्बा हासिल नहीं हो सका. ये एक्ट्रेस हैं जरीन खान, जिन्हें डेब्यू मूवी में ही सलमान खान के साथ पेयर में आने का मौका मिला. ये मूवी थी वीर, जिसमें जरीन खान पहली बार नजर आईं. तब उनके लुक्स को कैटरीना कैफ से भी कंपेयर किया गया. 2010 में आई इस पीरियड फिल्म को बनाने में मेकर्स ने 48 करोड़ रुपए खर्च किए, लेकिन फिल्म इस कदर फ्लॉप हुई कि उसके लिए अपनी लागत निकालना भी मुश्किल हो गया, जिसके बाद जरीन खान का करियर भी ज्यादा नहीं चमक सका.

ये भी पढ़ें: सेट पर ऐश्वर्या-सलमान करते थे इतनी मस्ती, कहीं नहीं देखा होगा दोनों का ऐसा रूप, हम दिल दे चुके सनम का BTS वीडियो वायरल

Advertisement

जरीन खान करीब 14 साल से बॉलीवुड में एक्टिव हैं, लेकिन अब तक ऐसा कोई किरदार नहीं कर सकीं, जिसे हिट कहा जा सके. न ऐसी कोई फिल्म उनके खाते में हैं. उनके नाम पर बस एक हिट फिल्म दर्ज है, जिसका नाम है रेडी. इस फिल्म में भी वो सिर्फ एक गाने में ही दिखाई दीं थीं. जरीन खान की उम्र भी अब 37 साल के करीब हो चुकी हैं, लेकिन वो अब तक सिंगल हैं. उनके अफेयर्स की कोई खास खबरें भी सुनाई नहीं देती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव पर कैबिनेट की मुहर, NDA एकजुट लेकिन विपक्ष ने उठाए सवाल