14 करोड़ बजट, 23 करोड़ कलेक्शन, अमीर बनने की चाह में इन चार दोस्तों के साथ हुआ कुछ ऐसा, 16 साल बाद भी फिल्म देख छूट जाएगी हंसी, बताएं नाम

साल 2007 में रिलीज हुई इस फिल्म के सीन की चर्चा लोगों के बीच आज भी होती रहती है. जबकि फैंस फिल्म को देखकर हंसे बिना नहीं रह पाएंगे. क्या फिल्मी फैंस इस फिल्म का नाम बता पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कुछ ऐसी थी ये फिल्म की 16 साल बाद भी छूट जाएगी हंसी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कॉमेडी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भले ही ज्यादा दिनों तक कमाल नहीं कर पाती. लेकिन कुछ फिल्में ऐसी हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर तो चली. लेकिन टीवी पर आज भी देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है. ऐसी ही एक फिल्म की कहानी है, जिसमें चार हीरो एक हीरोइन के पीछे भागते हैं. इसी भागम दौड़ में वह एक ऐसे झमेले फंस जाते हैं कि उनकी जिंदगी बदल जाती है. इस फिल्म में कोई सुपरस्टार हीरो भले ही ना हो लेकिन आज भी लोगों को हंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है. नहीं पहचाना. 

यह फिल्म ढोल है, जिसमें राजपाल यादव, तनुश्री दत्त, शरमन जोशी, कुणाल खेमू, तुषार कपूर, अरबाज खान, पायल रोहतगी और ओम पुरी अहम किरदार में नजर आए थे. वहीं 13 करोड़ की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 23 करोड़ की कमाई की थी. जबकि टीवी या ऑनलाइन फिल्म की कॉमेडी के सीन्स फिल्म रिलीज के 16 साल बाद भी फैंस के बीच छाए रहते हैं. 

Featured Video Of The Day
हाथरस में 121 मौतों की कहानी क्या? एक के ऊपर एक गिरे गए लोग, हादसे में कब-क्या हुआ
Topics mentioned in this article