13 साल पहले धर्मेंद्र ने सरेआम हेमा मालिनी के लिए कही थी ये बात, सुनकर कहेंगे सच में यमला पगला दीवाना है ये जट्ट

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी बॉलीवुड की रियल लाइफ और रील लाइफ दोनों में ही सुपरहिट जोड़ी है. लेकिन आप जानते हैं धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी को लेकर 13 साल पहले सरेआम कुछ कहा था. जानते हैं क्या था वो?

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की जोड़ी के तो क्या कहने. एक बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल तो दूसरा बॉलीवुड का हीमैन. दोनों का इश्क भी ऐसा एकदम घनघोर वाला. मजेदार यह है कि हेमा मालिनी से अपने प्यार का इजहार करने में धर्मेंद्र कभी पीछे नहीं रहे. बल्कि उन्होंने खुल कर हेमा मालिनी से इश्क किया. उसे जताया भी. इस बात में उन्होंने कभी फिल्म इंडस्ट्री के लोगों की परवाह नहीं की. उनका प्यार हेमा मालिनी के लिए हमेशा बेबाक रहा. अब से तकरीबन तेरह साल पहले धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी की तारीफ में कुछ बातें कहीं थी जो एक बार फिर वायरल हो रही है. जिसे पढ़कर आपको धर्मेंद्र की मोहब्बत की गहराई का अहसास हो जाएगा.

इंस्टाग्राम हैंडल बॉलीवुड नोस्टेलजिया ने धर्मेंद्र का ये पुराना मैसेज शेयर किया है. जिसमें लिखा है हेमा मालिनी के साथ ये जिंदगी एक खूबसूरत सफर रही है. हमने एक साथ कई फिल्मों में काम किया और बहुत सी हिट फिल्में भी दीं. हम बेस्ट लव्ड ऑन स्क्रीन पेयर्स में से एक हैं. हमारी केमेस्ट्री लाजवाब है और हम एक दूसरे को वाकई बहुत अच्छे से कॉम्प्लिमेंट करते हैं. इंस्टाग्राम हैंडल ने अपने कैप्शन वाली स्पेस में ये मैसेज शेयर किया है और दावा किया है कि ये कैप्शन रेडिफ से लिया है. जो संभवतः साल 2011 का है.

Advertisement
Advertisement

इसी मैसेज में ये भी लिखा है कि धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के साथ ऑफ स्क्रीन कैमिस्ट्री पर क्या कहा. धर्मेंद्र ने अपने इमोशन्स शेयर करते हुए कहा कि हेमा मालिनी के साथ काम करना हमेशा अच्छा एक्सपीरियंस रहा. वो दुनिया की सबसे खूबसूरत औरत है. वो बहुत केयरिंग लेडी हैं. मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं. आपको बता दें कि धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने एक साथ करीब 35 फिल्मों में काम किया. दोनों का ये सफर ड्रीम गर्ल मूवी से शुरु हुआ था. शोले, सीता गीता जैसी कई हिट फिल्में इस जोड़ी के नाम पर दर्ज हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?