कैब ड्राइवर्स की जिंदगी की सच्चाइयों से जूझती हुई कहानी है आईरिस फिल्म्स की उबरमैन, 12वीं फेल अभिनेता देव चौहान आएंगे नजर

12वीं फेल, विक्रम वेधा, दिल्ली क्राइम, इल्लीगल- आउट ऑफ़ ऑर्डर, द पिकअप आर्टिस्ट, सिया, सोनचिरिया जैसी फिल्मों और सीरीज में अपने काम का लोहा मनवा चुके अभिनेता देव चौहान इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आकाश वशिष्ठा की प्रोडक्शन कंपनी आईरिस फिल्म्स अपनी पहली फीचर फिल्म 'उबरमैन' लेकर आ गई है. जैसा कि नाम से पता चल रहा है यह एक कैब ड्राइवर के आस पास घूमती हुई कहानी है. यह फिल्म कैब इंडस्ट्री में चल रही दिक्कतों पर बात करती है. फिल्म अपने नायक यानी मुख्य किरदार के जरिए कैब इंडस्ट्री में हो रही दिक्कतों और चुनावतियों को दिखाने का वादा करती है.

उबरमैन कैब ड्राइवर्स की जिंदगी की सच्चाइयों से जूझती हुई कहानी है. फिल्म दिखाती है कि कैसे शहरी भीड़-भाड़ के बीच एक गरीब तबके से आने वाला इंसान अपना जीवन यापन करता है. 'उबरमैन' कैब ड्राइवर इंडस्ट्री में हो रही उन पहलुओं को छूने का वादा करती है जिसके बारे में आमतौर पर बातें नहीं होती है.

12वीं फेल, विक्रम वेधा, दिल्ली क्राइम, इल्लीगल- आउट ऑफ़ ऑर्डर, द पिकअप आर्टिस्ट, सिया, सोनचिरिया जैसी फिल्मों और सीरीज में अपने काम का लोहा मनवा चुके अभिनेता देव चौहान इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. देव चौहान का अच्छा क्राफ्ट देख आप अपने आप को फिल्म देखने से नहीं रोक पाएंगे.

कयास लगाया जा रहा है कि आगामी महीनों में 'उबरमैन' को कई बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया जा सकता है. आईरिस फिल्म्स की ये खास पेशकश कितनी मजेदार होगी ये तो फिल्म आने पर ही पता चलेगा, लेकिन अबतक कैब ड्राइवर्स पर कोई बात नहीं हुई है तो इस फिल्म से उम्मीदें काफी बढ़ जाती हैं.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India