सलमान खान ने 12 साल सोचने के बाद अब लिया ये फैसला ? देखकर हैरान हुए फैन्स

सलमान खान के ताजा हाल ने उनके फैन्स को हैरान कर दिया है. इसे लेकर तमाम तरह की बातें हो रही हैं लेकिन इसका कनेक्शन 12 साल पहले के एक ट्वीट से है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
सलमान खान
नई दिल्ली:

सलमान खान इस वक्त सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बने हुए हैं और वजह है उनका लेटेस्ट लुक. हर कोई उन्हें देखकर हैरान था कि आखिर ऐसी क्या बात हुई जो उन्होंने बाल साफ करवा लिए. उनके इस अंदाज को देखकर फैन्स उनके अगले प्रोजेक्ट को लेकर भी अंदाजा लगा रहे हैं. चर्चा है कि शायद सलमान भाई भी अपनी हिट फिल्म 'तेरे नाम' का सीक्वल लाने की तैयारी कर रहे हैं इसलिए बाल मुंडवा लिए. कोई इसे जवान की प्रमोशन बता रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि जवान में शाहरुख खान भी बाल मुंडवाए दिख रहे हैं. ये फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है. बस इसी वजह से सलमान के लेटेस्ट लुक और किंग खान की फिल्म का कनेक्शन भी निकाला जा रहा है.

लुक देखकर जनता ने खंगाला सोशल मीडिया

आप तो जानते ही हैं कि बात निकलती है तो दूर तक जाती है. सलमान खान गंजे हुए तो बात तो थी...बस फिर क्या था उनके फैन्स ने सोशल मीडिया खंगालना शुरू किया और उन्हें मिला एक 12 साल पुराना ट्वीट. इस ट्वीट में सलमान ने लिखा था, "सोच रहा हूं कि मैं भी गंजा हो जाऊं". इस ट्वीट पर साल 2013 में एक फैन ने लिखा था, “चलेगा आप तब भी उतने ही हैंडसम लगोगे. आपके बाल बहुत अच्छे हैं... मुझे लगता है कि वो भी आपकी वजह से अच्छे लगते हैं. अब ये ट्वीट दोबारा वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

एक फैन ने लिखा, “तेरे नाम 2 आ रही है...पक्का लिख के लेलो”. एक ने लिखा, “ये बंदा दिल में आता है दिमाग में नहीं.” उसी टाइम एक फैन ने लिखा, "कितना धैर्य है सलमान में 12 साल पहले सोचा था और अब जाकर फैसला लिया. चलो देखते हैं कि वो करने क्या वाले हैं."

Advertisement

वर्कफ्रंट पर क्या है अपडेट ?

काम के मामले में अगर देखा जाए तो बॉलीवुड के भाईजान टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे. हालांकि मेकर्स ने अभी तक रिलीज डेट की अनाउंसमेंट नहीं की है. फैन्स पहले से ही सलमान खान को बड़े पर्दे पर एक्शन करते देखने के लिए एक्साइटेड हैं. इसके अलावा ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान भाई सिद्धार्थ आनंद की टाइगर Vs पठान में शाहरुख खान के साथ दोबारा दिखेंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani