डेढ़ करोड़ का बजट 12 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, छोटा पैकेट बड़ा धमाल निकली थी ये फिल्म

बजट कभी भी किसी फिल्म की सफलता की गारंटी नहीं होता क्योंकि कई मौकों पर देखा जा चुका है कि कम बजट फिल्में चमत्कार कर जाती है. हम आपको ऐसी ही फिल्म के बारे में बता रहे हैं जिसे बनाया गया 1.50 करोड़ रुपये में लेकिन इसने कमाए 12 करोड़ से ज्यादा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
डेढ़ करोड़ का बजट और 12 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन था इस फिल्म का
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्मों का बजट इन दिनों काफी बड़ा होता दिख रहा है. 500 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनी प्रभास की आदिपुरुष इसकी सबसे बड़ी मिसाल है. बड़े बजट में बनीं फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो यह हर बार नहीं होता. इसी तरह छोटे बजट की फिल्में कब दर्शकों के दिल में घर कर जाए यह भी पता नहीं चलता. इसीलिए आज हम ऐसी ही एक फिल्म के बारे में बात करेंगे, जो बनी केवल डेढ़ करोड़ में है. लेकिन इसकी दुनियाभर में कमाई 12 करोड़ तक की है. वहीं इसकी कास्ट और कहानी में भी रोमांस या एक्शन का तड़का नहीं है. 

Advertisement

फिल्म का नाम है भेजा फ्राई, जिसमें विनय पाठक, के के मेनन, रजत कपूर, मीनिषा लांबा, अमोल गुप्ते और सुरेश मेनन जैसे एक्टर्स नजर आए थे. वहीं फिल्म की कहानी की बात करें तो रजत कपूर यानी रणजीत मुसीबत को आमंत्रित करते है जब वह एक महत्वाकांक्षी सिंगर भरत यानी विनय पाठक को अपने घर में लाते हैं. भरत को अपनी गड़बड़ी का एहसास होता है और वह रणजीत के लिए चीजों को सुधारने की कोशिश करता है, लेकिन इससे और ज्यादा नुकसान होता है.

Featured Video Of The Day
Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... Delhi पर आज क्या-क्या गुजरी | Khabron Ki Khabar
Topics mentioned in this article