11 साल पहले 91 मिनट की इस फिल्म को देखने के बाद कई दिनों के लिए उड़ गई थी लोगों की नींद, कहानी याद कर ही छा जाता था आतंक

11 साल पहले रिलीज हुई बॉलीवुड की इस हॉरर फिल्म ने घर-घर दर्शकों के पसीने छुड़ा दिए थे. इस फिल्म की कहानी ने कई दिनों तक लोगों के दिल में खौफ बना कर रखा था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आजकल हॉरर फिल्मों का क्रेज है. चाहे वो हॉरर कॉमेडी हो या भी भयंकर रूप से डराने वाली भूतिया फिल्में, लोग इनका खूब मजा ले रहे हैं. हाल में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया, जिसके बाद हॉरर फिल्मों का बाजार फिर गर्म हो गया है. आज हम एक ऐसी हॉरर फिल्म की बात कर रहे हैं, जिसमें टीवी की कई सितारे नजर आए थे और पर्दे पर गजब का खौफनाक मंजर पेश किया था. दोस्तों की ये कहानी और उनके साथ हुई घटनाएं आपको खूब डराती हैं.

11 साल पहले हुई थी रिलीज

हम बात कर रहे हैं साल 2013 में आई फिल्म हॉरर स्टोरी की. फिल्म को आयुष रैना ने डायरेक्ट किया था और इसकी स्टोरी विक्रम भट्ट ने लिखी थी. फिल्म में टीवी के कई जाने माने सितारे नजर आए थे और दर्शकों को खूब डराया था. करण कुंद्रा और निशांत मलकानी ने इसी फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. इनके साथ ही फिल्म  राधिका मेनन, रवीश देसाई, हसन जैदी, अपर्णा बाजपेयी, नंदिनी वैद और हीतल सिंह जैसे कलाकार भी थे.

फिल्म की कहानी

फिल्म में सात दोस्तों की अनोखी कहानी को दिखाया गया है. ये सातों दोस्त कई सालों से बंद पड़े होटल में जाते हैं, जो पहले एक मेंटल एसाइलम हुआ करता था. इस होटल में उनके साथ अनहोनी घटनाएं होने लगती हैं. होटल के अंदर से कौन-कौन जिंदा बाहर निकल पाता है और कौन इस रहस्यमयी होटल में गायब हो जाता है, इसका पता को फिल्म देखने पर ही आपको चलेगा. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया था लेकिन ओटीटी पर इसे अच्छा रिस्पांस मिला है.

Featured Video Of The Day
Jharkhand Election Date 2024: झारखंड में Hemant Soren दोहराएंगे करिश्मा? | 5 Ki Baat | NDTV India
Topics mentioned in this article