40 करोड़ की हॉरर फिल्म से कमाए थे 103 करोड़, फिर हीरो ने बदल डाला अपना नाम, अब लाया ऐसी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मचेगा गदर

साउथ के इस सुपरस्टार की हॉरर फिल्म ने 40 करोड़ रुपये के बजट में 103 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. अब लेकर आ रहा है, ऐसी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मचेगा गदर.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

साल 2023 में विरुपक्ष नाम से हॉरर फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म का बजट लगभग 40 करोड़ रुपये था, लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर 103 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. फिल्म के हीरो साई धरम तेज थे. लेकिन अब वही साई धरम तेज साई दुर्गा तेज हो गए हैं और विरुपक्ष की कामयाबी के बाद एक धमाका लेकर आ रहे हैं. मेगा हीरो साई दुर्गा तेज ने अपनी 18वीं फिल्म का ऐलान कर दिया है. इस फिल्म का निर्देशन रोहित केपी कर रहे हैं, और इसे प्राइम शो एंटरटेनमेंट के के नीरंजन रेड्डी और चैतन्य रेड्डी द्वारा बड़े बजट पर बनाया जा रहा है, जिन्होंने पहले हनुमान जैसी पैन इंडिया ब्लॉकबस्टर फिल्म का निर्माण किया था. साई दुर्गा तेज के जन्मदिन के मौके पर, निर्माताओं ने एक मजेदार वीडियो रिलीज किया है.

साई दुर्गा तेज की इस फिल्म के वीडियो में प्रोडक्शन टीम के प्रयासों को दर्शाया गया है, जहां दर्शक शानदार सेट्स, हथियारों और अभिनेताओं के रूपांतरण को देख सकते हैं. विशेष रूप से अंतिम फ्रेम में, मुख्य पात्र को बेस्ट मोड में दिखाया गया है. इस फिल्म में साई दुर्गा तेज अनोखी भूमिका में नजर आएंगे, जबकि उनके साथ ऐश्वर्या लक्ष्मी होंगी. यह हाई-ऑक्टेन, पीरियड-एक्शन ड्रामा कई भाषाओं में जैसे तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Air India Flight: Tata Airlines से Tata की Air India तक देखें 92 साल का सफर, कब थी पहली उड़ान?