रिलीज में बाकी 10 दिन, बजट 300 करोड़, अब साउथ सुपरस्टार की GOAT की फर्स्ट डे फर्स्ट शो की टाइमिंग जान हो जाएंगे हैरान

सुपरस्टार तलपती की अपकमिंग फिल्म गोट द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम के केरल में फर्स्ट डे फर्स्ट शो के टाइमिंग की डिटेल सामने आई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
G
नई दिल्ली:

सुपरस्टार तलपती की फिल्मों के दीवाने फैंस के लिए इंतजार 10 दिन बाद खत्म होने वाला है क्योंकि उनकी साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म गोट यानी द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम 5 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इसमें तलपती विजय का डबल रोल दिखने वाला है क्योंकि वह पिता और बेटे के रोल में नजर आएंगे. इसकी झलक ट्रेलर में देखने को मिली है. वहीं फिल्म का बजट भी 300 से 350 करोड़ का बताया जा रहा है, जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन अब फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो का अपडेट सामने आया है, जो कि लोगों को हैरान कर रहा है. 

दरअसल, ट्रेड एनालिस्ट और साउथ के फिल्मों के ट्रेकर रमेश बाला ने एक्स पर जानकारी दी है कि गोट का फर्स्ट डे फर्स्ट शो केरल में सुबह 4 बजे शुरू होने वाला है. इसके साथ एक पोस्टर भी शेयर किया गया, जिसमें तलपती विजय को एक्शन के अंदाज में देखा जा सकता है. 

पोस्टर में लिखा है, तैयार हो जाइए 5 सितंबर को गोट केरला में सुबह 4 बजे आ रहा है. इस पोस्टर को देखने के बाद लोगों ने रिएक्शन दिया है. इस पर फैंस ने रिएक्शन देते हुए लिखा, हम तैयार है. वहीं फायर इमोजी कमेंट में ढेर लगा दी है. 

Advertisement

बता दें, 300 से 350 करोड़ के बजट  में बनीं गोट द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम में तलपती विजय के अलावा, मीनाक्षी चौधरी, मालविका शर्मा, प्रशांत, राघव लॉरेंस और मोहन अहम रोल में नजर आ रहे हैं. मूवी को वेंकट प्रभु ने डायरेक्ट किया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi Government 3.0 के पहले 100 दिन के कार्यकाल से Public कितनी खुश?