पहले बेटी, फिर पूरा परिवार बना ड्रग डील का हिस्सा, 10 करोड़ के बजट वाली साउथ की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर की पांच गुना कमाई

साउथ की इस फिल्म में नजर आई लेडी सुपरस्टार. इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का बजट सिर्फ 10 करोड़ था लेकिन इसने अपने बजट की दोगुनी कमाई की थी.

Advertisement
Read Time: 14 mins
साउथ की लेडी सुपरस्टार की इस फिल्म ने खूब मचाया था धमाल
नई दिल्ली:

साउथ की एक एक्ट्रेस है जिसे लेडी सुपरस्टार कहते हैं. इस एक्ट्रेस को अपने दम पर फिल्में चलाने के लिए पहचाना जाता है. यही नहीं, इसकी हर फिल्म अपने आप में अनोखी होती है. जी हां, हम बात कर रहे हैं साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा की. वही नयनतारा जो जवान में नर्मदा बनी थीं और उन्हें खूब पसंद किया गया. शाहरुख खान के साथ नयनतारा की केमेस्ट्री ने जमकर सुर्खियां भी बटोरी. लेकिन आप जानते हैं उनकी 10 करोड़ रुपये के बजट वाली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत से लगभग पांच गुना ज्यादा कमाई की थी. आप जानते हैं इस फिल्म का नाम?

चलिए अगर आप नहीं जानते तो हम बताते हैं नयनतारा की फिल्म का नाम. इस फिल्म का नाम कोलामावू कोकिला है. इस तमिल फिल्म को नेल्सन दिलीप कुमार ने डायरेक्ट किया है. नेल्सन की ये डेब्यू फिल्म थी. नेल्सन दिलीपकुमार की ताजा रिलीज फिल्म जेलर है, जिसमें रजनीकांत लीड रोल में थे और फिल्म ने लगभग 600 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. अगर हम कोलामावू कोकिला की बात करें तो यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी, और इसका बजट लगभग 10 करोड़ रुपये था. लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 50 करोड़ रुपये का कलेक्श किया. इस तरह फिल्म को जबरदस्त कामयाबी मिली. 

कोलामावू कोकिला की कहानी कोकिला और उसकी फैमिली की है जो हालात के चलते ड्रग डील में फंस जाती है. और 25 करोड़ रु. की ड्रग्स को ठिकाने लगाने की तैयारी में है.नयनतारा ने 2003-04 में मलयालम सिनेमा के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. नयनतारा 'माया', 'अराम' और ‘डोरा' में सोलो करके भी धमाल मचा चुकी हैं. 

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हाहाकार, क्या हुआ, कैसे हुआ ? ग्राउंड ज़ीरो से NDTV की Report