अक्षरा के साथ भोजपुरी में बात कर सोशल मीडिया पर छा गए विजय देवरकोंडा, फैंस ने बोला- गर्दा उड़ा दिया...देखें Video

हिंदी के साथ ही अब विजय देवरकोंडा ने भोजपुरी के दर्शकों का भी दिल जीत लिया है. विजय ने भोजपुरी के दर्शकों से जब उनकी भाषा में उनका हाल चाल पूछा तो फैंस की एक्साइटमेंट का ठिकाना नहीं रहा.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
विजय देवरकोंडा ने बोली भोजपुरी
नई दिल्ली:

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अपनी फिल्म लाइगर को लेकर खूब चर्चा में हैं. हिंदी के दर्शकों को बीच फिल्म रिलीज होने के पहले ही विजय का स्टाइल बेहद पसंद किया जा रहा है. लोगों से उनके मिलने का तरीका और विनम्र स्वभाव काफी चर्चा में है. हिंदी के साथ ही अब विजय देवरकोंडा ने भोजपुरी के दर्शकों का भी दिल जीत लिया है. विजय ने भोजपुरी के दर्शकों से जब उनकी भाषा में उनका हाल चाल पूछा तो फैंस की एक्साइटमेंट का ठिकाना नहीं रहा.

अक्षरा सिंह ने शेयर किया वीडियो

भोजपुरी की सुपर स्टार अक्षरा सिंह ने विजय देवरकोंडा के साथ एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में अक्षरा, विजय देवरकोंडा से बिहार के दर्शकों का हाल चाल भोजपुरी में पूछने के लिए कहती हैं. अक्षरा, विजय से कहती हैं कि कहें ‘का हो का हालचाल बा'. इसके बाद विजय देवरकोंडा बड़ी ही सहजता से भोजपुरी में कहते हैं, ‘का हो का हालचाल बा बिहार'. विजय को इतनी अच्छी भोजपुरी बोलता सुन अक्षरा सिंह भी चौंक जाती हैं और उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाती.

25 अगस्त को रिलीज हो रही लाइगर

विजय देवरकोंडा का ये स्टाइल फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फैंन ने उन्हें उनकी ही स्टाइल में रिप्लाई करते हुए कहा, ‘ठीक बा हो'. एक फैन ने लिखा, 'गर्दा उड़ा दिए'. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, 'आपके यहां बहुत फैंस हैं'. बता दें कि फिल्म लाइगर 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही है और इसके पहले फिल्म की एडवांस बुकिंग भी जारी है. इस फिल्म को लेकर अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म से पहले ही उनकी जोड़ी काफी पसंद की जा रही है.

Featured Video Of The Day
Child Marriage पर Supreme Court का बड़ा फैसला, जारी की गई ये Guidelines | NDTV India