'यूपी में का बा' फेम नेहा सिंह राठौर का नया गाना वायरल, लोग बोले- अब देश के लिए भी गाइए

नेहा राठौर ने प्रवासी मजदूरों के लिए यह गाना गाया है, जो अपने गांव और शहर को छोड़कर बाहर कमाने के लिए जाते हैं. वीडियो को नेहा सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
नेहा सिंह राठौर का नया गाना वायरल
नई दिल्ली:

'यूपी में का बा' गाना गाकर फेमस हुईं नेहा सिंह राठौर का एक और वीडियो सामने आया है. यह वीडियो आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया है. नेहा राठौर ने प्रवासी मजदूरों के लिए यह गाना गाया है, जो अपने गांव और शहर को छोड़कर बाहर कमाने के लिए जाते हैं. वीडियो को नेहा सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने 'करके दिल्ली में मजूरिया हम कमात बानी हो' कैप्शन दिया है. इसके साथ ही उन्होंने #Nehasinghrathore #Bhojpurigeet #प्रवासीमजबूर #poverty #bihar हैशटैग्स का इस्तेमाल किया है. इस गाने के जरिए नेहा सिंह एक बार फिर सरकार पर तंज कस रही हैं. 

नेहा सिंह राठौर उस वक्त विवादों में आ गई थीं, जब उन्होंने अपने गाने में कानपुर में हुई बुलडोजर की कार्रवाई और मां-बेटी की मौत को लेकर यूपी सरकार पर निशाना साधा था. उनके इस गाने के बाद खूब बवाल भी मचा था. इस मुद्दे पर जमकर राजनीति भी हुई थी. हालांकि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने नेहा सिंह के इस गाने को महज पब्लिसिटी स्टंट बताया था. उन्होंने अपने एक ट्वीट में कहा था कि नेहा सिंह राठौर केवल अटेंशन पाने के लिए सरकार को निशाना बनाती हैं.

मृत्युंजय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा था, "कविता में एजेंडा बा.. पूर्वाग्रह के झंडा बा.. खाली अटेंशन के दरकार बा.. हर बात के दोषी सरकार बा.. हम तो खाली नेगेटिव देखब... विपक्ष के नैरेटिव देखब.. मिट्टी में ह मिलल माफिया.. योगी जी के डंडा बा.. कविता में एजेंडा बा.. पूर्वाग्रह के झंडा बा..". बता दें, नेहा सिंह अक्सर अपने अंदाज में गाना गाकर सरकार पर सवाल उठाने के लिए जानी जाती हैं.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Samarth: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा': Union Minister Dr Mansukh Mandaviya