'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गाने पर टीवी की मौली और भोजपुरी क्वीन ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख कहेंगे कि अक्षय कुमार भी फेल

इंस्टाग्राम पर टीवी सीरियल मस्त मौली की मौली और भोजपुरी क्वीन का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें दोनों को अक्षय कुमार के गाने मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी पर डांस करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
टीवी की मौली और भोजपुरी क्वीन का डांस वीडियो
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और सैफ अली खान का बेहद हिट सॉन्ग है मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, जिस पर डांस भी जबरदस्त है और एनर्जी बहुत जानदार है. कुछ ही समय पहले अपने इस सुपरहिट सॉन्ग को अक्षय कुमार ने अलग अलग तरह से अलग अलग हीरोज के साथ रीक्रिएट किया है. डांस की स्टेप और जोश को देखकर क्या ये सोचा जा सकता है कि इस गाने को कोई साड़ी में भी कर सकता है. शायद नहीं. लेकिन भोजपुरी इंड्स्ट्री की एक एक्ट्रेस और मस्त मौली ने इस गाने पर ऐसा शानदार डांस किया है जिसे देखकर फैन्स जम कर तारीफ कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर ये डांस वीडियो वायरल हो रहा है भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी और शगुन सिंह दोनों के इंस्टाग्राम हैंडल से. जिसमें मस्त मौली यानी कि शगुन सिंह सलवार सूट में और रानी चटर्जी सुर्ख लाल साड़ी में दिखाई दे रही हैं. दोनों ही पहले एक साथ खड़े हुए नजर आती हैं. उसके बाद दोनों अचानक फुल एनर्जी में डांस शुरु कर देती हैं. बारी भरकम साड़ी, सिर पर पल्ला लिए रानी चटर्जी एक एक स्टेप को पूरा करती हैं और शगुन सिंह भी फुल एनर्जी के साथ डांस करती हैं. जिसे देखकर फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. दोनों की एनर्जी असल  गाने में नजर आई अक्षय कुमार और सैफ अली खान की एनर्जी को टक्कर देती नजर आती है.

Advertisement

दोनों का ये शानदार डांस देख फैन्स भी तारीफ करते नहीं थक रहे. एक फैन ने लिखा कि ये सुपर्ब डांस है. एक फैन ने लिखा कि रानी चटर्जी ने बढ़िया डांस किया है. कुछ फैन्स शगुन सिंह के सीरियल मस्त मौली को भी याद कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट किया कि डांस के मामले में भोजपुरी एक्टर एक्ट्रेस का कोई मुकाबला नहीं है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM मोदी पहुंचे रूस, Putin से कई मुद्दों पर होगी बातचीत