इस फोटो में बर्थडे केक काट रही यह बच्ची अब है भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन, निरहुआ के साथ की हैं दो दर्जन से ज्यादा फिल्में

इस तस्वीर में तीन साल की छोटी बच्ची है जो हाथ में गुब्बारा लिए हुए है और बर्थडे केक काटने की तैयारी है. जानते हैं यह क्यूट बच्ची बड़ी होकर भोजपुरी सिनेमा की नामचीन अदाकारा बनीं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Celebs Photo Challenge: बताएं इस भोजपुरी एक्ट्रेस का नाम
नई दिल्ली:

इस तस्वीर में तीन साल की छोटी बच्ची है जो हाथ में गुब्बारा लिए हुए है और बर्थडे केक काटने की तैयारी है. बर्थडे सेलिब्रेशन की खुशी उसके चेहरे पर साफ नजर आ रही है. सफेद फ्रॉक पहने यह छोटी बच्ची फोटो में किसी को बहुत ही खुश होकर देख रही है. बता दें कि यह क्यूट बच्ची बड़ी होकर भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन बनीं और जब भी उनकी कोई फिल्म या म्यूजिक वीडियो रिलीज होता है तो वह धमाल मचा देता है. यही नहीं, इस एक्ट्रेस ने भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ लगभग दो दर्जन फिल्में की हैं और यह भी उनका एक रिकॉर्ड है.

Advertisement

यह छोटी बच्ची कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से एक आम्रपाली दुबे हैं. आम्रपाली दुबे को भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन कहते हैं क्योंकि उनके म्यूजिक वीडियो और फिल्में यूट्यूब पर कई कीर्तिमान बनाती हैं. आम्रपाली दुबे का जन्म 11 जनवरी, 1987 को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुआ. लेकिन बाद में वह परिवार के साथ मुंबई शिफ्ट हो गईं. उन्होंने रहना है तेरी पलकों की छांव में सुमन का किरदार निभाया था. इस तरह उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा. वह जीटीवी पर सात फेरे और मायका में भी काम कर चुकी हैं. वह मेरा नाम करेगी रोशन, हॉन्टेड नाइट्स जैसे सीरियल्स में भी दिख चुकी हैं.

2014 में उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा और निरहुआ हिंदुस्तानी में निरहुआ के साथ नजर आईं. इस तरह उनका लक भोजपुरी फिल्मों में चल गया और वह सुपरहिट रहीं.

Advertisement

VIDEO: अक्षय कुमार का दिखा स्टाइलिश लुक, फोटोग्राफरों के सामने खास अंदाज में दिए पोज

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV Exclusive: N Biren Singh ने मणिपुर हिंसा पर कहा 'अभी हालात बेहतर होने में वक़्त लगेगा'