कभी रेस्तरां में 120 रुपये की दिहाड़ी पर करती थीं काम, आज हैं भोजुपरी सिनेमा से टीवी तक की शान- पहचाना क्या?

Bhojpuri Actress Monalisa: भोजपुरी की ये एक्ट्रेस सिनेमा से लेकर टीवी तक की दुनिया में छा चुकी है. लेकिन जानते हैं जिस मुकाम पर आज यह है, उस तक पहुंचाना इस भोजपुरी एक्ट्रेस के लिए आसान नहीं रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Bhojpuri Actress Monalisa: भोजपुरी एक्ट्रेस की जर्नी के आप भी हो जाएंगे फैन
नई दिल्ली:

इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में रीजनल सिनेमा को काफी तवज्जो दी जा रही है, खासकर भोजपुरी फिल्मों की पॉपुलैरिटी तो दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. इस बीच भोजपुरी एक्ट्रेसेस जिन्होंने अपने टैलेंट और ग्लैमर के दम पर बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्में दी उन्हें हम कैसे भूल सकते हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) की, जो न सिर्फ अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं, बल्कि अपनी फिल्मों के जरिए उन्होंने लोगों का खूब मनोरंजन किया है. तो चलिए आज हम आपको बताते हैं मोनालिसा की नेटवर्थ और एक फिल्म की उनकी कमाई के बारे में.

Advertisement

एक फिल्म के लिए इतना चार्ज करती है मोनालिसा 

मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है. वो कोलकाता की रहने वाली हैं और भोजपुरी के अलावा हिंदी, बांग्ला, ओड़िया, तमिल, कन्नड़, तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. इतना ही नहीं बॉलीवुड में वो अजय देवगन की फिल्म ब्लैकमेल में भी नजर आ चुकी हैं. और तो और बिग बॉस 10 में भी उन्होंने भाग लिया था. यहां पर उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत से बाकायदा बिग बॉस के घर में शादी भी की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो मोनालिसा एक फिल्म के लिए करीब 5 से 7 लाख रुपए चार्ज करती हैं.

मोनालिसा की नेटवर्थ 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने 1997 में हिंदी फिल्म जयते से अपने करियर की शुरुआत की थी, हालांकि उन्हें पहचान भोजपुरी फिल्म कहां जईबा राजा नजरिया लड़ाईके से मिली. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे फेमस अदाकारों में से एक बनीं. बहुत कम लोग जानते हैं कि 15 साल की उम्र में जब मोनालिसा एक्ट्रेस नहीं थीं. तब उन्होंने 120 रुपए प्रतिदिन पर एक रेस्टोरेंट में भी काम किया था. अपनी मेहनत और लगन के चलते मोनालिसा ने इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया और आज वो करोड़ों रुपए की मालकिन हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो मोनालिसा के पास कुल 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति है. मोनालिसा के पास मुंबई में एक आलीशान घर भी है, इतना ही नहीं अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए भी वह करोड़ों रुपए की कमाई करती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
दिल्‍ली में नए कानून के तहत पहली FIR, कमला मार्किट थाने में हुई दर्ज