Shilpi Raj Latest Song: शिल्पी राज के 'पियवा दुबईया घुमावे' की मची धूम, दुबई की सड़कों पर श्वेता, माही और अप्सरा का शानदार डांस- देखें VIDEO

Shilpi Raj Latest Song: भोजपुरी की सुपरहिट सिंगर शिल्पी राज का लेटेस्ट सॉन्ग दुबई में शूट हुआ है. यही नहीं, भोजपुरी की तीन जानी-मानी एक्ट्रेस इस वीडियो में दुबई की सड़कों पर झूमकर डांस करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
S
नई दिल्ली:

Shilpi Raj Latest Song: बदलते दौर के साथ भोजपुरी सिनेमा के म्यूजिक वीडियो और फिल्में भी बदल रही हैं. अब लोकेशन देश से विदेश पहुंच रही हैं. तभी तो भोजपुरी की सुपरहिट सिंगर शिल्पी राज का लेटेस्ट सॉन्ग दुबई में शूट हुआ है. यही नहीं, भोजपुरी की तीन जानी-मानी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव, अप्सरा कश्यप और श्वेता म्हारा इस वीडियो में दुबई की सड़कों पर झूमकर डांस करती नजर आ रही हैं. शिल्पी राज के इस सॉन्ग को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस भोजपुरी गाने को लगभग दो लाख बार देखा जा चुक है.  

बैंकॉक के बाद गोरखपुर पहुंचे खेसारी लाल यादव, माही श्रीवास्तव, सबा खान और मेघाश्री के साथ 'संघर्ष 2' में जमाएंगे रंग- देखें PHOTOS

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के दुबई स्पेशल सीरीज वाले सॉन्ग 'पियवा दुबईया घुमावे' तीन एक्ट्रेस हैं तो वही इसमें विजय चौहान, वेद शर्मा और गोल्डी जायसवाल भी इनके साथ कदम से कदम मिला रहे हैं. 'पियवा दुबईया घुमावे' में सिंगर-लेखक विजय चौहान अप्सरा कश्यप के साथ मिलकर दुबई की सड़कों पर डांस कर रहे हैं, तो वहीं माही श्रीवास्तव के साथ गोल्डी जायसवाल की जोड़ी खूब जम रही है. श्वेता महारा और वेद शर्मा भी एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट देते नजर आ रहे हैं.

गाने में तीनों एक्ट्रेस कहती है कि सबके पियवा दिल्ली घुमावे, कलकत्ता घुमावे, बम्बइया घुमावे लेकिन हमारा पियवा दुबईया घुमावे. इसमें दर्शकों को दुबई की एक से बढ़कर एक लोकेशन देखने को मिल रही है. वही इसके लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं. इसका म्यूजिक आर्या शर्मा ने बनाया है.
 

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: ईरान, Hezbollah, Hamas और Houthi...इजरायल की चुनौती | Watan Ke Rakhwale