शिल्पी राज और श्वेता महारा के 'सिलवटिया' गाने को 1 दिन में 20 लाख से ज्यादा मिले व्यूज, एक्ट्रेस के दिलकश अंदाज को देख मदहोश हुए फैंस 

इस भोजपुरी गाने को अब तक 27 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इस गाने को 34 k से ज्यादा के लाइक्स भी आ चुके है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में ट्रेडिंग सिंगर के नाम से मशहूर सिंगर शिल्पी राज का नया भोजपुरी गाना 'सिलवटिया' ने यूट्यूब पर धूम मचा दी हैं. इस सांग को 1 दिन में 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 34 हजार से ज्यादा लाइक्स  मिल चके हैं. यह सांग रिलीज होते ही वायरल हो गया था. 'सिलवटिया' सांग में भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा श्वेता महारा नजर आई हैं. जो इस भोजपुरी गाने में बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं. श्वेता महारा के एक्सप्रेशन ने इस भोजपुरी गाने में धूम मचा दिया है.

 गाने के वीडियो में एक्ट्रेस श्वेता म्हारा अपनी ननद के बारे में कह रही हैं कि जिस सिलवट हम हल्दी पीस रहे हैं, उसी सिलवट पर ननद मिर्ची पीस रही है. गाने में एक्ट्रेस के पति की बहन को परेशान करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही है. इस  वीडियो में नोकझोक दिखाई दे रहा है. गाने में एक्ट्रेस भारतीय परिधान सुंदर दिख रही है. ग्रुप डांसर्स के साथ फिल्माया गए इस भोजपुरी गाने में श्वेता कमाल के एक्सप्रेशन दे रही हैं और उनकी डांस भी फैंस को काफी पसंद आया.  

इस भोजपुरी गाने को अब तक 27 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इस गाने को 34 k से ज्यादा के लाइक्स भी आ चुके है. भोजपुरी गाने 'सिलवटिया' शिल्पी राज ने अपनी दमदार आवाज में गाया है. शिल्पी राज की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.  

 

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: तबाही, मलबा और निराशा, Gaza के हृदय विदारक दृश्य | Benjamin Netanyahu | NDTV India