रश्मि देसाई ने काजल राघवानी के भोजपुरी सॉन्ग 'धुकुर धुकुर' पर किया डांस, Video हुआ वायरल

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के 'धुकुर धुकुर' सॉन्ग में रश्मि देसाई ने झूमकर डांस किया है और उनका यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की हिट जोड़ी काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के सुपरहिट सॉन्ग 'धुकुर धुकुर (Dhukur Dhukur)' पर रश्मि देसाई ने भी हाथ आजमाए हैं. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के इस सुपरहिट गाने पर टेलीविजन की फेमस बहू और टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई डांस रिहर्सल करती नजर आ रही हैं. रश्मि देसाई (Reshmi Desai) कोरियोग्राफर्स के साथ डांस स्टेप्स को सीख रही हैं और उन्हें मैच करने की कोशिश कर रही हैं. यह रश्मि देसाई का थ्रोबैक वीडियो है.  



रश्मि देसाई इस धमाकेदार गाने पर खुलकर डांस कर रही हैं. हालांकि कई स्टेप्स वे भूल जाती हैं और कोरियोग्राफर्स उनको स्टेप्स करके दिखाती हैं. याशी म्यूजिक के चैनल पर इस वीडियो को कुछ देर पहले ही डाला गया है, और इसके व्यूज में लगातार इजाफा होता जा रहा है. वैसे भी रश्मि देसाई भारतीय टेलीविजन का लोकप्रिय चेहरा हैं और वे कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा बिग बॉस में भी उन्होंने धमाकेदार पारी खेली थी.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का 'धुकुर धुकुर' सॉन्ग 'दुलहिन गंगा पार के' फिल्म का है. इस सॉन्ग को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे जबकि म्यूजिक मधुकर आनंद का है. 'दुलहिन गंगा पार के' फिल्म में खेसारी और काजल के अलावा आम्रपाली दुबेऔर मनोज टाइगर भी हैं. फिल्म के डायरेक्टर असलम शेख हैं.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?