प्रीति राय का गाना 'शादी जईहा करबा हो'  ने मचाया धूम, दुबई की सड़कों पर जलवा बिखेरती दिखीं अप्सरा

भोजपुरी फ़िल्म जगत की खूबसूरत अप्सरा यानी अप्सरा कश्यप का नया सांग यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. इस सान्ग को प्रीति राय ने मदहोश कर देने वाली आवाज में गाया है जिसके बोल हैं  'शादी जईहा करबा हो'.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
प्रीति राय का गाना 'शादी जईहा करबा हो'  ने मचाया धूम
नई दिल्ली:

भोजपुरी फ़िल्म जगत की खूबसूरत अप्सरा यानी अप्सरा कश्यप का नया सांग यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. इस सान्ग को प्रीति राय ने मदहोश कर देने वाली आवाज में गाया है जिसके बोल हैं  'शादी जईहा करबा हो'. ये सांग भी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की दुबई सीरीज में से एक है जिसे आप कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जाकर देख व सुना जा सकता है. सान्ग में अप्सरा के साथ कोरियोग्राफर एक्टर गोल्डी जायसवाल ने कमाल का परफॉर्म किया है.

दोनों ही दुबई गाने की शुरुआत में अप्सरा के हाथ में सेहरा दिखाया गया है, जो वो अपने को- स्टार को दिखाती है, जिसके बाद गाने की शुरुआत होती है कि बढ़त जवानी, चढ़त लगनिया मजा में तोहे धरवा हो, शादी जईहा करबा हो, मजा में हरा वाला मड़वा हो. दोनों के डांस मूव्स भी कमाल के है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. खबर लिखे जाने तक सांग को 67k व्यूज मिल चुके हैं वही इसको 2.2k से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

'शादी जईहा करबा हो'सांग को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है. इसको सिंगर प्रीति राय ने गाया है. इनके लेखक कवि मासूम है, वही म्यूजिक आर्या शर्मा का है. निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इसका निर्देशक भोजयरिया ने किया है. कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल, बॉबी जैक्सन हैं, वहीं इसका एडिट पंकज सॉ, डीआई रोहित  ने किया है.

Featured Video Of The Day
Supreme Court On Citizenship Act: SC के ऐतिहासिक फ़ैसले के क्या हैं मायने, कहां तक दिखेगा असर?