पावर स्टार पवन सिंह ने फिर से बनाया रिकॉर्ड, गाना 'तुमसा कोई प्यारा' पर बने 1 मिलियन रिल्स

पवन सिंह ने 1 मिलियन रिल्स को सेलिब्रेट अपने फेसबुक पेज पर किया और कहा कि गाना 'तुमसा कोई प्यारा' पर 10 लाख रिल्स बनाकर आप लोगों ने जो प्यार दिया, उसके लिए शुक्रिया. ऐसे ही रिल्स बनाते रहें और प्यार आशीर्वाद बरसाते रहें.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

गाने तो गाने, उस गाने पर बने रिल्स के मामले में भी पावर स्टार पवन सिंह ने एक बार फिर से रिकॉर्ड बना दिया है. यह रिकॉर्ड टिप्स भोजपुरी से रिलीज गाना 'तुमसा कोई प्यारा' पर बने रिल्स को लेकर है. इस गाने पर अब तक 1 मिलियन से ज्यादा रिल्स बन चुके हैं. इससे पहले भी पवन का गाना 'पुदीना ए हसीना' पर 1 मिलियन रिल्स बन चुके हैं और अब गाना 'तुमसा कोई प्यारा'. देखा जाए तो ये उपलब्धि आज तक किसी गायक को हासिल नहीं हुआ, जो पवन सिंह को मिला है.

पवन सिंह ने 1 मिलियन रिल्स को सेलिब्रेट अपने फेसबुक पेज पर किया और कहा कि गाना 'तुमसा कोई प्यारा' पर 10 लाख रिल्स बनाकर आप लोगों ने जो प्यार दिया, उसके लिए शुक्रिया. ऐसे ही रिल्स बनाते रहें और प्यार आशीर्वाद बरसाते रहें. मालूम हो कि इस गाने को अबतक सिर्फ यूट्यूब पर 55 मिलियन से अधिक व्यूज मिले हैं और अब 1 मिलियन से ज्यादा रिल्स गाने की सक्सेस की गवाही दे रही है.

v

यूं कहें कि पावर स्टार पवन सिंह का पावर एक बार फिर से म्यूजिक लॉवर्स पर सर चढ़ कर बोल रहा है. पवन ने एक बार फिर साबित कर दिया कि आखिर क्यों वे भोजपुरी के नम्बर 1 सिंगर हैं और क्यों बॉलीवुड उनकी ओर खींचा चला आता है.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'