Pawan Singh New Song: पवन सिंह ने 'आ जईहे पांच के' में हेलिकॉप्टर से मारी एंट्री, यूट्यूब पर गाना एक करोड़ के पार

भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह ने जब अपने बर्थडे पर नए साल 2022 का पहला सांग अपने सभी फैन्स, दर्शकों के लिए लेकर आए तो फैन्स ने भी उनके गाने को हाथों हाथ ले लिया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Pawan Singh के नए सॉन्ग का धमाल
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह ने जब अपने बर्थडे पर नए साल 2022 का पहला सांग अपने सभी फैन्स, दर्शकों के लिए लेकर आए तो फैन्स ने भी उनके गाने को हाथों हाथ ले लिया. नए साल में नया धमाल मचाते हुए पवन सिंह के इस धमाकेदार गाने 'आ जईहे 5 के' को सिर्फ 1 दिन में 1 करोड़ लोगों ने देखा और पसन्द किया. जिस तरह पवन सिंह ने दर्शकों को अपने जन्मदिन का तोहफा अपने गाने के रूप में दिया, तो वही दर्शकों ने भी रिटर्न गिफ्ट देते हुए गाने को 10 मिलियन यानी 1 करोड़ बार देख लिया है.

Advertisement

पावर स्टार पवन सिंह की इस गाने में हेलीकॉप्टर से एंट्री होती है. भोजपुरी गीतों के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब भोजपुरी सांग मे हेलीकॉप्टर शॉट्स का इस्तेमाल किया गया. बेहद महंगे बजट के साथ और भव्य रूप से फ़िल्माया गया यह सांग जेपी स्टार पिक्चर्स के ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर रिलीज किया गया है. सॉन्ग में पवन सिंह के साथ डिम्पल सिंह नजर आ रही हैं.

पवन सिंह ने इस ब्लॉकबस्टर सांग का 10 मिलियन का पोस्टर और टीज़र शेयर करते हुए फैन्स के शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने कहा है '10 मिलियन से अधिक व्यूज सिर्फ 1 दिन में. यह आप सभी लोगों के प्यार और सपोर्ट का परिणाम है. आप सभी को दिल से धन्यवाद.'

Advertisement

सोशल मीडिया पर उनके फैन्स इस गाने पर खूब अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं। अपने सबसे अलग अंदाज की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाले पवन सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री को एक नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है. उन्होंने नए साल 2022 की धमाकेदार शुरुआत इस बवाल गाने के साथ की है. इस सांग में उनका नया स्टाइल और क्रेज देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assam कैसे बन रहा Drugs का ट्रांज़िट सेंटर, सरकार ने छेड़ी नशे के ख़िलाफ़ जंग