Pawan Singh New Bhojpuri Song: पवन सिंह का 'आरा में दोबारा' सॉन्ग रिलीज, वीडियो में देखें पावर स्टार का दबंग स्टाइल

Pawan Singh New Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह का लेटेस्ट सॉन्ग 'आरा में दोबारा' रिलीज हो गया है और इस भोजपुरी सॉन्ग में उनका दबंग अंदाज नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Pawan Singh New Bhojpuri Song: पवन सिंह का नया सॉन्ग हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह नए अपने भोजपुरी सॉन्ग के साथ धूम मचाकर रख दी है. पवन सिंह का नया सॉन्ग 'आरा में दोबारा' अभी कुछ ही समय पहले यूट्यूब पर रिलीज हुआ है और इसे साढ़े चार लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 'आरा में दोबारा' सॉन्ग में पवन सिंह काफी दबंग अंदाज में नजर आ रहे हैं. पवन सिंह का यह सान्ग सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. इस लेटेस्ट वायरल सॉन्ग पर पवन सिंह के फैन जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'जैसा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हैं वैसा ही भोजपुरी सिनेमा का महानायक पावर स्टार पवन भैया हैं जय हो.'

दरअसल पवन सिंह के 'आरा में दोबारा' को एक थीम के अनुसार शूट किया गया है. जिसमें एक स्टेज शो को दिखाया गया है, जिसमें भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री मेघा शाह डांस कर रही हैं. पवन सिंह इस सॉन्ग में आरा जिले के एक दंबग के रोल में हैं, जो बेहद स्टाइल में मेघा शाह का डांस देखने आते हैं. बॉलीवुड स्टाइल वाला यह गाना है, जिसमे पवन सिंह का तेवर सुपर स्टार वाला है. आरा में दोबारा गाने को पवन सिंह और पुनिता प्रिया ने गाया है. विक्की विशाल ने गीत लिखा है जबकि इसके संगीतकार प्रियांशू सिंह हैं. वीडियो को रवि पंडित ने डायरेक्ट किया है. इस तरह पवन सिंह एक बार फिर भोजपुरी फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Iran Presidential Election: क्या ईरान की सियासत बदल देंगे नए राष्ट्रपति? | Masoud Pezeshkian