माही श्रीवास्तव के गाने 'बरसा बदरवा' ने दिलाई रवीना टंडन की याद, पीली साड़ी में किया बॉलीवुड एक्ट्रेस को फेल

इस गाने में माही की खूबसूरती देखकर हर कोई दीवाना हो रहा है. गाने के वीडियो में माही श्रीवास्तव अपनी सहेलियों के साथ छतरी लिए हुए डांस कर रही हैं और बादल से पानी बरसाने को कह रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सावन के महीना में रिमझिम बरसात की छटा एकदम निराली और बहुत सुहानी लगती है. ऐसे में पीली साड़ी पहने एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने बारिश में भीगकर जहां आग लगा दी है, तो वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की याद ताजा कर दी है. टिप टिप बरसा पानी और पानी में आग लगी गाना तो सबको आज भी याद ही होगा, अगर नहीं याद होगा तो एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव अदायगी से भरा और सिंगर खुशी कक्कड़ का गाया हुआ भोजपुरी गाना 'बरसा बदरवा' देखकर जरूर याद आ जाएगा, जिसके वीडियो में माही श्रीवास्तव वर्षा ऋतु की सावनी फुहार में खूब मस्ती के साथ भीग रही हैं. 

इस गाने में माही की खूबसूरती देखकर हर कोई दीवाना हो रहा है. गाने का फिल्मांकन बहुत ही मनमोहक किया गया है. गाने के वीडियो में माही श्रीवास्तव अपनी सहेलियों के साथ छतरी लिए हुए डांस कर रही हैं और बादल से पानी बरसाने को कह रही हैं. गाने के बोल कुछ इस तरह हैं- 'आरा बरसला पटना बरसला, समझा तू हमरो भवनवा ना, कबो बरसा बदरवा...  कबो बरसा बदरवा, हमरो पिया के भवनवा ना, कबो बरसा बदरवा, हमरो पिया के भवनवा ना...'

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Bolbam Song: भोजपुरी बोलबम सॉन्ग 'भोला भंगिया के आशिक' रिलीज, खुशी कक्कड़ और माही श्रीवास्तव के बोलबम गीत की धूम

Advertisement

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत बोलबम गाना 'बरसा बदरवा' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इस गीत को सिंगर खुशी कक्कड़ ने गाया है. इसके वीडियो में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने जबरदस्त परफॉरमेंस दी है. गाने को गीतकार सूरज सिंह ने लिखा है, जबकि संगीतकार विक्की वॉक्स ने मधुर संगीत दिया है. वीडियो डायरेक्टर आशीष सत्यार्थी, कोरियोग्राफर अनुज मौर्या, डीओपी संतोष यादव, नवीन, एडिटर प्रवीण यादव हैं. डीआई रोहित सिंह, प्रोडक्शन पंकज सोनी ने किया है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क