'संघर्ष2' में खेसारी लाल दिखेंगे दमदार रोल में, हीरोइन के लिए ये सात नाम आए सामने

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के बैनर तले जल्द ही भोजपुरी फिल्म संघर्ष 2 शुरू होने जा रही है. फिल्म की शूटिंग बैंकॉक, दुबई, गुजरात के कच्छ और बाबा विश्वनाथ की नगरी गोरखपुर में की जाएगी.

'संघर्ष2' में खेसारी लाल दिखेंगे दमदार रोल में, हीरोइन के लिए ये सात नाम आए सामने

'संघर्ष2' में खेसारी लाल दिखेंगे दमदार रोल में

नई दिल्ली :

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के बैनर तले जल्द ही भोजपुरी फिल्म संघर्ष 2 शुरू होने जा रही है. फिल्म की शूटिंग बैंकॉक, दुबई, गुजरात के कच्छ और बाबा विश्वनाथ की नगरी गोरखपुर में की जाएगी. अब फिल्म से जुड़ी एक और बात सामने आई है पिछली बार की तरह इस बार भी निर्माता रत्नाकर कुमार, सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और निर्देशक पराग पाटिल की तिकड़ी साथ काम करने जा रही है. अभी हाल ही में निर्देशक पराग पाटिल और फिल्म के सह निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव थाईलैंड की धरती यानी कि बैंकॉक में लोकेशन हंटिंग करके भारत वापस लौट आये हैं. 

अब फिल्म से हीरोइन के नाम को लेकर चर्चा चल रही है. जीहां फिल्म में खेसारी के अपोजिट कई एक्ट्रेसेस का नाम चर्चा में है. हालांकि रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में खेसारी के अपोजिट इन सात अभिनेत्रियों में से एक होगी. जिसके साथ खेसारी रोमांस करते हुए नजर आएंगे. इसमें सबसे पहला नाम साउथ इंडियन एक्ट्रेस मेघा श्री, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी, माही श्रीवास्तव, सबा खान और श्वेता महारा का नाम सामने आया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 इन सात अभिनेत्रियों में से तीन अभिनेत्रियां वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की एक्ससीलुसिस साइन एक्ट्रेस हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि इन सभी अभिनेत्रियों में से किस के साथ खेसारी अपनी जोड़ी बनायेंगे.