काजल राघवानी और कुंदन भरद्वाज की फिल्म 'होलिका दहन' से लेटेस्ट तस्वीरें हुईं वायरल, फैन्स ने लुटाया प्यार

हाल ही में कुंदन ने भोजपुरी इंडस्ट्री की चार्मिंग गर्ल काजल राघवानी के साथ यूपी के सुरताल की शूटिंग खत्म की थी. अब वही जोड़ी एक बार फिर से भोजपुरी फिल्म होलिका दहन में नजर आने वाली है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
होलिका दहन में नजर आएंगे कुंदन भारद्वाज और काजल राघवानी
नई दिल्ली:

भोजपुरी इंडस्ट्री के हैंडसम हंक कुंदन भारद्वाज एक के बाद एक सफलता की सीढ़ी चढ़ते जा रहे हैं. वे बैक टू बैक फिल्में कर रहे हैं. वे अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में कभी नेपाल, थाईलैंड, दुबई, बैंकाक, मुंबई, यूपी-बिहार तो कभी गुजरात में रहते हैं. वे इस समय अपनी आगामी भोजपुरी फिल्म होलिका दहन को लेकर गुजरात में शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में कुंदन ने भोजपुरी इंडस्ट्री की चार्मिंग गर्ल काजल राघवानी के साथ यूपी के सुरताल की शूटिंग खत्म की थी. अब वही जोड़ी एक बार फिर से भोजपुरी फिल्म होलिका दहन में नजर आने वाली है, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है.

होलिका दहन की कहानी कोई धार्मिक स्टोरी नहीं है बल्कि ये तो हॉरर और एक्शन फिल्म का कॉम्बिनेशन है. इसमें दर्शकों को कभी हंसी, तो कभी रोना आएगा. तो वही एक्शन के साथ डरावने सीन देखकर आप अपनी आंखें बंद कर लेंगे. खैर कुछ कहूं भोजपुरी फ़िल्म जगत में अब अच्छे और हटके कंटेंड पर काम होने लगा है.

होलिका दहन को लेकर कुंदन भारद्वाज ने कहा कि मेरी ये फिल्म बहुत ही जानदार शानदार होने वाली है. इसमें एक बार फिर से मेरे काजल राघवानी हैं, जिनके साथ काम करके मुझे पहले भी बहुत मजा आया है. ये फिल्म हर मायने में भोजपुरी सिनेमा के स्तर को एक और नए आयाम तक लेकर जाने वाली है, क्योंकि इसमें वही घिसी-पिटी कहानी नहीं है. इसमें आपको एक्शन रोमांस के साथ हॉरर का भी तड़का देखने को मिलने वाला है. फिल्म की शूटिंग पूरी बॉलीवुड स्टाइल में की जा रही है. इसे देखकर कोई कह नहीं कह सकेगा कि ये भोजपुरी फिल्म है.

Advertisement

आपको बता दें कुंदन भारद्वाज ने हिंदी, नेपाली और भोजपुरी भाषा में काम किया है. इन्होंने अपने करियर में कई टीवी सीरियल में भी काम किया है. कुंदन की मिशन चायना, देववाणी, सुरताल जैसी कई फिल्में रिलीज को तैयार है. वही एक्शन रोमांस से भरपूर साम्राज्य, माया के रंग (कलर्स ऑफ लव), दबदबा जैसी फिल्में फ्लोर पर जाने को रेडी है. 

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल की एयरस्ट्राइक में हमास चीफ Yahya Sinwar की मौत, IDF ने किया दावा