Holi Geet: 25 मार्च को है होली, लेकिन यूट्यूब पर पहले ही शुरू हुआ होली का हुड़दंग, गोल्डी यादव के होली गीत की धूम

Holi Geet: कब है होली? साल 2024 में होली 25 मार्च को है. लेकिन उससे पहले ही यूट्यूब पर होली का हुड़दंग मच चुका है. गोल्डी यादव का होली गीत रिलीज हो गया है. देखें और सुनें भोजपुरी होली सॉन्ग.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

कब है होली? बेशक यह शोले फिल्म के गब्बर का फेमस डायलॉग है. साल 2024 को होली 25 मार्च को पूरे देश में मनाई जाएगी. रंगों के त्योहार होली के दिन हर मस्ती और मजाक का माहौल देखने को मिलता है. बेशक होली फेस्टिवल को अभी एक महीना बाकी है. लेकिन भोजपुरी सिनेमा और भोजपुरी म्यूजिक में अभी से होली की गूंज सुनाई देने लगी है. भोजपुरी सिंगर और संगीतकार एक के बाद एक कई भोजपुरी होली सॉन्ग लेकर आ रहे हैं. इस कड़ी में नया नाम गोल्डी यादव का जुड़ गया है. गोल्डी यादव का नया होली गीत यूट्यूब पर रिलीज हो गया है और इस होली गीत को खूब पसंद भी किया जा रहा है. (गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें)

गोल्डी यादव का भोजपुरी होली गीत

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से पॉपुलर सिंगर गोल्डी यादव और अभिनेत्री लवली काजल का नया होली गीत 'गलिया पs रंगवा लगईता' रिलीज किया गया है. भोजपुरी होली सॉन्ग में लवली काजल नजर आ रही हैं और अपनी सहेलियों से अपने पिया के बारे में चर्चा कर रही हैं. लवली काजल के डांस और एक्स्प्रेशंस को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने को होली के त्योहार के मुताबिक ही शूट किया गया है जिसमें ढेर सारे रंग और खूब मौज मस्ती देखने को मिल रही है.

भोजपुरी होली सॉन्ग

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी प्रस्तुत होली गीत गलिया पs रंगवा लगईता को सिंगर गोल्डी यादव ने गाया है. वही इसमें लवली काजल ने परफॉर्म किया है. इस गाने के गीतकार मुकेश मिश्रा हैं. गाने का संगीत विक्की बॉक्स ने दिया है. गाने का निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है. इसके निर्देशन की कमान निर्देशक सुनील बाबा ने संभाली है. गाने को कोरियोग्राफ गोल्डी, सनी, एडिटर आलोक यादव, डीआई रोहित सिंह, मिक्स मास्टर अंकित अहीर ने किया है. इस तरह होली से पहले ही भोजपुरी संगीत की दुनिया में होली की धूम सुनाई देने लगी है. अब इंतजार खेसारी लाल यादव, पवन सिंह और निरहुआ जैसे दिग्गजों के गाने का है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana के Pundri में संबोधन के दौरान Kejriwal ने कहा- जिसकी भी सरकार बने, बिजली फ्री करवा दूंगा'