दिनेश लाल यादव ने दिल्ली में फिल्म निर्माता रमेश नय्यर से की मुलाकात, भोजपुरी इंस्डस्ट्री को आगे बढ़ाने को लेकर किया विमर्श

भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल निरहुआ ने हाल ही में आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में जीत हासिल की है. वे भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित सांसद बनने के बाद आज पहली बार दिल्ली आए, स्वागत के लिए कई नेता, अभिनेता और उद्योगपति आए.

Advertisement
Read Time: 5 mins
 दिनेश लाल यादव ने दिल्ली में फिल्म निर्माता रमेश नय्यर से की मुलाकात
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल निरहुआ ने हाल ही में आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में जीत हासिल की है. वे भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित सांसद बनने के बाद आज पहली बार दिल्ली आए, स्वागत के लिए कई नेता, अभिनेता और उद्योगपति आए.सभी ने अपनी अपने क्षेत्र की प्रगति के लिए दिनेश लाल यादव से चर्चा की हैं. निरहुआ से मिलने के लिए आरएन इवेंट कंपनी के एमडी रमेश नय्यर भी पहुंचे थे. रमेश नय्यर ने दिनेश लाल से भोजपुरी फिल्म जगत के बारे में विस्तारपूर्वक चर्चा की, नय्यर इवेंट के साथ साथ फ़िल्म निर्माता भी हैं.

उन्होंने कई फिल्मों का निर्माण किया है वे  बॉलीवुड और भोजपुरी की कई फिल्मी सितारों का काम भी देखते हैं. नय्यर ने नवनिर्वाचित सांसद के साथ मुलाकात के बाद बताया कि दिनेश लाल से इंडस्ट्री को लेकर कई मुद्दों पर बातचीत की है कि किस तरह से भोजपुरी इंडस्ट्री को आगे बढ़ाया जा सकता है. नवनिर्वाचित सांसद का इसको लेकर कई बड़े बड़े प्लान है, लेकिन उन्होंने कहा कि इसके बारे में अभी अधिक कुछ नहीं बताया जाएगा. अब करके दिखाया जाएगा.

आपको बता दें कि भोजपुरी फ़िल्म ‘हल्फा मचाइके गईल' से रमेश नय्यर ने अपने बेटे राघव नय्यर को भोजपुरी इंडस्ट्री में लांच किया था. नय्यर की आरएन इवेंट्स कंपनी है. जिसके अंतर्गत कई बॉलीवुड और भोजपुरी स्टार का काम देखती हैं. इसके अलावा कंपनी वेबसीरीज, रीजनल फिल्में, ऑडियो लैब  का काम भी देखती है. सांसद मनोज तिवारी का भी पूरा काम कंपनी द्वारा देखा जाता है.
 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस भगदड़ का मुख्य आरोपी Dev Prakash Madhukar गिरफ़्तार | Breaking News