बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट फलक नाज का भोजपुरी गाना वायरल, 4 दिन में मिले इतने व्यूज

बिग बॉस ओटीटी में ऑडियंस को एंटरटेन कर रहीं फलक नाज का एक भोजपुरी गाना इस वक्त यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
फलक नाज का भोजपुरी गाना वायरल
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस फलक नाज फिलहाल बिग बॉस ओटीटी में कमाल कर रही हैं. अविनाश सचदेव के साथ उनकी बॉन्डिंग जम रही है और लोग इन्हें साथ में काफी पसंद भी कर रहे हैं. नजदीकियों बढ़ रही हैं तभी घरवाले भी उनकी टांग खींचने का मौका नहीं छोड़ रहे. अब एक तरफ तो फलक बिग बॉस में लाइम लाइट बटोर रही हैं दूसरी तरफ यूट्यूब पर भी उनका ही जादू चल रहा है. चार दिन पहने यूट्यूब पर उनका एक भोजपुरी गाना रिलीज किया गया. 'लौंडा बदनाम हुआ' नाम से आया यह गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया. चार दिन में इसे 2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

इस गाने को राजू सिंह माही और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है और वीडियो की मेन लीड फलक नाज हैं. इस गाने को आप टी-सीरीज हमार भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. फैन्स को ना केवल गाना पसंद आ रहा है बल्कि बतौर एक्ट्रेस फलक की डांस परफॉर्मेंस भी काफी  पसंद आई है. इंटरनेट यूजर्स फलक को बिग बॉस वाली फलक कहकर कमेंट कर रहे हैं. इससे लग रहा है कि लोग उन्हें बिग बॉस में पसंद कर रहे हैं.

कौन हैं फलक नाज ?

बता दें कि फलक पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं. कुछ दिन पहले तक वो तुनीषा शर्मा सुसाइड केस की वजह से सुर्खियों में थी क्योंकि इसमें उनके भाई शीजान खान तुनीषा के साथ रिलेशनशिप में थे. पुलिस को शक था कि शीजान ने तुनीषा को सुसाइज के लिए मजबूर किया. तुनीषा की मां ने शीजान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. पुलिस ने शीजान को हिरासत में लिया था लेकिन 5 मार्च को उन्हें जमानत पर रिहा किया गया.   

Advertisement
Featured Video Of The Day
Satyendar Jain पर 7 करोड़ की रिश्वत लेने और केंद्र सरकार की कंपनी पर देने का आरोप, क्या है मामला?