सुहाना और तैमूर से कम पॉपुलर नहीं हैं भोजपुरी एक्टर्स के बच्चे, कोई है अग्निवीर तो कोई मुक्केबाज

मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेश लाल यादव निरहुआ क्या करते हैं इन भोजपुरी स्टार्स के बच्चे? नहीं जानते तो नजर डालें इस खबर पर.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बड़े सितारों के बच्चों की तरह भोजपुरी सितारों के बच्चे भी लाइमलाइट में रहते हैं. भोजपुरी फिल्म इंड्स्ट्री के बहुत से सितारे ऐसे हैं जिनके बच्चे अपने टैलेंट से पहचान बनाने लगे हैं. इन भोजपुरी स्टार किड्स में कुछ को अपने पिता का प्रोफेशन आगे बढ़ाना रास आया है तो कुछ ने अपनी लाइन पूरी तरह बदल ली है. आज आपको बताते हैं कि भोजपुरी फिल्म के किस सितारे के बच्चे क्या कर रहे हैं. शुरुआत करते हैं मनोज तिवारी से जो उन सबके बीच सबसे सीनियर हैं.

मनोज तिवारी

बीजेपी सांसद और भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी की बड़ी बेटी जिया तिवारी उनकी पहली पत्नी से हुई बेटी है. जिया तिवारी फिलहाल लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. उनकी फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं है.

रवि किशन

रवि किशन की तीन बेटियां हैं. सभी उनका नाम रोशन कर रही हैं. उनकी बड़ी बेटी का नाम इशिता शुक्ला है. इशिता शुक्ला एक एनसीसी कैडेट भी रही हैं और फिलहाल वह अग्निपथ स्कीम के तहत भारतीय सेना का हिस्सा बन चुकी हैं.

रवि किशन की एक बेटी का नाम रीवा शुक्ला है. वह भी अपने पिता की तरह एक्टिंग में करियर बनाना चाहती हैं. वो बॉलीवुड फिल्म सब कुशल मंगल से डेब्यू भी कर चुकी हैं. रवि की एक बेटी तनिष्क भी हैं.

खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल यादव की बेटी कृति यादव भी पिता की तरह एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाना चाहती हैं. उनका इंटरेस्ट भी फिल्मों में ही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वो बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने इंटरेस्ट का काम शुरू भी कर चुकी हैं. कृति यादव दुल्हनिया गंगा पार के में चाईल्ड आर्टिस्ट के रूप में नजर आईं. इतना ही नहीं उन्होंने इस फिल्म के लिए डेब्यू चाइल्ड आर्टिस्ट का अवॉर्ड भी जीत लिया.

दिनेश लाल यादव निरहुआ

निरहुआ की बेटी का टैलेंट पिता के टैलेंट से खासा अलग है. एक्टिंग की दुनिया में जाने के बजाए उनकी बेटी अदिति यादव ने स्पोर्ट्स की दुनिया को चुना है. उनका पूरा फोकस बॉक्सिंग की तरफ है. छह साल की उम्र से ही वो बॉक्सिंग सीखने लगी थीं. उनके कुछ बॉक्सिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुके हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report