भोजपुरी स्टार Akshara Singh ने सिंगल जैकेट में करवाया फोटोशूट, फैंस बोले- अरे बस भी करो

अक्षरा सिंह (Akshra Singh Photo) की हाल ही में वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने काले रंग की सिंगल जैकेट में फोटोशूट करवाया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह ने सिंगल जैकेट में करवाया फोटोशूट
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा में अपना नाम कमाने वाली स्टार अक्षरा सिंह (Akshra Singh) सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. वे अपने फैंस को निराश होने का एक भी मौका नहीं देती हैं. अक्षरा अपने अभिनय के साथ ही स्टाइल और फैशन के लिए भी जानी जाती हैं फिलहाल तो हाल ही में उनके फैन पेज पर एक बेहद ही ग्लैमरस फोटो शेयर किया गया है. इस तस्वीर में अक्षरा सिंह का अंदाज और कॉन्फिडेंस देखने लायक है. फैंस जमकर इस पोस्ट पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

Advertisement

>

सिंगल जैकेट में करवाया शूट
अक्षरा सिंह (Akshra Singh Photo) की हाल ही में वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने काले रंग की सिंगल जैकेट में फोटोशूट करवाया है. तस्वीर में अक्षरा  के खुले बाल और स्टाइलिश पोज इंटरनेट पर छा गया है. बता दें कि इससे पहले अक्षरा का कमर को मूव करते हुए वीडियो काफी पसंद किया गया है. अक्षरा के आए दिनों जिम लुक भी धमाल मचाते हैं. 

बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं अक्षरा 
बता दें कि अक्षरा सिंह  (Akshra Singh) ने भोजपुरी फिल्म 'प्राण जाए पर वचन न जाए' साल (2011) में अपनी पहली फिल्म की. जिसके बाद उन्होंने जमकर सुर्खियां बटोरीं. याद दिला दें कि  अक्षरा सिंह बिग बॉस ओटीटी का भी हिस्सा रह चुकी हैं. जिसके बाद उनकी पॉपुलेरिटी का ग्राफ काफी हाई हुआ है. वहीं अब फैंस बिग बॉस में उनकी दोबारा एंट्री का इंतजार कर रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: जांच के बाद पेपर लीक धांधली में CBI की गिरफ्त में 7 आरोपी, Patna में पूछताछ जारी