नेहा राज की आवाज में रिलीज हुआ 'देख के जरे पाटीदार' गाना, लवली काजल का भी दिखा अलग अंदाज

Neha Raj Ka Bhojpuri Gana: धमाकेदार भोजपुरी गाना 'देख के जरे पाटीदार' रिलीज हो गया है, जिसे अपनी मधुर आवाज में सिंगर नेहा राज ने गाया है और इसके वीडियो में एक्ट्रेस लवली काजल ने धमाकेदार परफॉर्मेंस किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Neha Raj Ka Bhojpuri Gana: नेहा राज की आवाज में रिलीज हुआ 'देख के जरे पाटीदार' गाना
नई दिल्ली:

Neha Raj Ka Bhojpuri Gana: भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में सिंगर नेहा राज ने एक से बढ़कर एक हिट गाने गाकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं और वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी से उनके बहुत सारे गाने रिलीज होते रहते हैं, जिसे ऑडियंस हाथों-हाथ लेती है और भरपूर प्यार देती है. वहीं बात करें उभरती हुई अदाकारा लवली काजल की तो इन दिनों वे बेहतरीन गानों में बेस्ट परफॉर्मेंस करके सबका ध्यान आकर्षित कर रही हैं. ऐसे में फेमस म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से पर धमाकेदार भोजपुरी गाना 'देख के जरे पाटीदार' रिलीज किया गया है, जिसे अपनी मधुर आवाज में सिंगर नेहा राज ने गाया है और इसके वीडियो में एक्ट्रेस लवली काजल ने धमाकेदार परफॉर्मेंस किया है. 

गाने में लवली काजल हरे रंग की साड़ी में कमाल की दिख रही है वही साड़ी इतना अच्छा डांस भी कर रही हैं. जिसे देखकर हर कोई हैरान है. गाने में  के वीडियो में लवली काजल सहेलियों से कहती है कि कजरा लगाई लेनी अंखिया में अपना...रात भर देखनी हम मीठा मीठा सपना... खुश होले सइयां जब करीले सिंगार... टिकुली के उपर जब टिकुली के साटीले...देखि के जरे पाटीदार....' यह सांग काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने में बहुत ही कमाल का डांस मूवमेंट व परफॉर्मेंस एक्ट्रेस ने किया है, वहीं सिंगर नेहा ने खास अंदाज में गाना गाकर सबका मन मोह लिया है.

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी सॉन्ग 'देख के जरे पाटीदार' निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इस गाने को बड़ी ही सुरीली आवाज में सिंगर नेहा राज ने गाया है, वहीं इसके वीडियो में धमाकेदार परफारमेंस एक्ट्रेस लवली काजल ने किया है. इस गाने के गीतकार अर्जुन शर्मा ने लिखा है, वही इसका संगीत रवि राज देवा ने दिया है. इस वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित और कोरियोग्राफर सुन्नी सोनकर ने किया है. इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास सुरक्षित है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hindenburg Case में China का हाथ? Mahesh Jethmalani ने बताया क्या कार्रवाई होनी चाहिए!