रानी चटर्जी-मोनालिसा पर भारी पड़ती है ये भोजपुरी एक्ट्रेस, पवन सिंह के साथ दिए हैं कई ब्लॉकबस्टर गाने

भोजपुरी इंडस्ट्री में वैसे तो मोनालिसा से लेकर रानी चटर्जी और अक्षरा सिंह जैसी हीरोइनों के नाम का सिक्का चलता है लेकिन आज हम आपको मिलवाते हैं शिवाली राजपूत से जो इस इंडस्ट्री में उभरता हुआ नाम है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शिवाली राजपूत
नई दिल्ली:

भोजपुरी मेगा स्टार पवन सिंह का स्टारडम तो कमाल का है लेकिन आज हम आपको मिलवाने जा रहे हैं एक ऐसी भोजपुरी एक्ट्रेस से जिनके आगे अक्षरा सिंह और रानी चटर्जी भी फीकी पड़ जाएंगी. हम बात कर रहे हैं शिवाली राजपूत की जिन्हें आपने कई एल्बम में पवन सिंह के साथ देखा होगा. क्या आप जानते हैं असल जिंदगी में शिवाली बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं और सोशल मीडिया पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. 2 जुलाई 1997 को दिल्ली में जन्मी शिवाली ने बहुत कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया और आज एक बहुत सक्सेसफुल एक्ट्रेस बनी हैं. आइए आज हम आपको मिलवाते हैं पवन सिंह की खूबसूरत एक्ट्रेस शिवाली राजपूत से.

कभी स्पोर्ट्स पर्सन बनना चाहती थीं शिवाली 

दिल्ली के मशहूर पॉलिटीशियन और बिजनेसमैन के घर जन्मी शिवाली राजपूत दो भाइयों में सबसे छोटी बहन हैं. उन्होंने दिल्ली से ही अपनी स्कूलिंग और कॉलेज किया और शुरू से ही उनकी स्पोर्ट्स में बहुत रुचि थी. वो एक स्पोर्ट्स पर्सन बनना चाहती थीं लेकिन उसके बाद उन्होंने मॉडलिंग और फैशन डिजाइनिंग का रास्ता चुना. रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने डीयू (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से ग्रेजुएशन भी किया था. 2018 में शिवाली ने पहली बार मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और यहां से फिर उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री का रुख किया.

Advertisement

पहले ही डांस नंबर से छाईं शिवाली राजपूत

शिवाली राजपूत सबसे पहले भोजपुरी डांस नंबर मोबाइल कवर के वीडियो में नजर आई थीं इसमें वो भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ दिखी थीं और इसे भोजपूरी सिंगर शिल्पी राज ने गाया था. इतना ही नहीं 2018 में शिवाली को मिस यूपी वेस्ट का खिताब भी मिला था. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और 2.4 लाख से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं, जिनके लिए शिवाली अक्सर अपनी खूबसूरत और स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. शिवाली ने भोजपुरी मेगास्टार पवन सिंह के साथ कई हिट गानों में काम किया है जिसमें घाव दे देबे, तू ही हमार जान, तू ही हवा बाबू और झगड़ा के घर जैसे कई आइटम नंबर शामिल हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: Assam में Floods से 24 घंटे में 6 लोगों की मौत, कुल मौतों का आंकड़ा अब 52