Kajal Raghwani का नया सॉन्ग 'जान गईनी ए हो जान' रिलीज होते ही छाया, देखें Video

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का नया म्यूजिक वीडियो 'जान गईनी ए हो जान' (Jaan Gayini Ye Ho Jaan) खूब धमाल मचा रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) फिल्मों के साथ-साथ म्यूजिक वीडियो के जरिए भी खूब धमाल मचाती हैं. एक्ट्रेस का अब फिर से एक नया भोजपुरी गाना रिलीज हो गया है, जो खूब धमाल मचा रहा है. काजल राघवानी (Kajal Raghwani Video) का इस गाने में रोमांटिक और इमोशनल अंदाज नजर आ रहा है. इस गाने का नाम 'जान गईनी ए हो जान' (Jaan Gayini Ye Ho Jaan) है. काजल राघवानी का यह गाना रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर धमाल मचाने लगा है.

काजल के नए म्यूजिक वीडियो का धमाल
काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के नए भोजपुरी सॉन्ग 'जान गईनी ए हो जान' को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने को प्रियंका सिंह ने गाया है, जबकि परफॉर्म काजल ने किया है. वीडियो को 2 दिन में 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. खात बात यह है कि काजल के बर्थडे के मौके पर इस गाने को रिलीज किया गया था. रजनीश मिश्रा ने इसमें म्यूजिक दिया है जबकि गाने को बोल भी उन्होंने ही आशुतोष तिवारी के साथ लिखे हैं.

काजल का फिल्मी करियर
काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव के साथ अपनी हिट फिल्मों और गानों की वजह से भी खास पहचान रखती हैं. दोनों की जोड़ी को फिल्म हिट होने की गारंटी माना जाता है. उनकी अगली फिल्म 'लिट्टी चोखा' है जिसे दोनों की आखिरी फिल्म भी बताया जा रहा है. लेकिन इसी बीच खबर आई कि इन दोनों की अंतिम फिल्म 'सईयां अरब गईले ना' होने वाली है, जो इस होली पर रिलीज होगी. कहा जा रहा है कि इसी फिल्म के शूट के दरम्यान दोनों के रिश्तों में खटास आई थी.

Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari Exclusive: PM बनने के ऑफर से Rahul Gandhi तक...नितिन गडकरी ने दिया हर सवाल का जवाब