भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को भी हुआ कोरोना, फैन्स से की अपील- 'चिंता ना करें...'

भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus Cases in India) की दूसरी लहर ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है. देश में कोरोना मामलों की संख्या डेढ़ लाख के आंकड़े को पार कर गई है. महाराष्ट्र कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है और मनोरंजन जगत पर इसका असर भी दिख रहा है. भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी इस महामारी की चपेट में आ गई हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है.

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने पोस्ट में लिखा: "मैं आप सभी को जानकारी देना चाहती हूं कि मैं आज सुबह ही कोरोना संक्रमित पाई गई हूं. मैं और मेरे परिवार ने सभी एहतियाती उपाय और मेडिकल केयर ले लिए हैं. कृप्या चिंता ना करें हम पूरी तरह ठीक हैं. मेरे और मेरे परिवार के लिए दुआएं करें." आम्रपाली दुबे ने इस तरह खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. उनके इस पोस्ट पर फैन्स कमेंट के जरिए उनके जल्द ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं.

बता दें कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जल्द ही हमें फिल्म 'घर परिवार' में दिखेंगी. फिल्म में एक बार फिर उनकी और निरहुआ की जोड़ी जमेगी. बता दें कि आम्रपाली दुबे अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली.

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी