अरविंद अकेला कल्लू ने श्वेता महारा से कहा कि 'तुम जहर हो', वीडियो ने उड़ाए फैंस के होश

भोजपुरी सिनेमा के यंग सेंसेशन में से एक अरविंद अकेला कल्लू इन दिनों फैंस के बीच काफी छाए हुए हैं. अरविंद की ने सिंगर खुशबू तिवारी KT के साथ मिलकर अपना एक और नया गाना रिलीज कर दिया है, जिसका नाम है 'तुम जहर हो'.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के यंग सेंसेशन में से एक अरविंद अकेला कल्लू इन दिनों फैंस के बीच काफी छाए हुए हैं. अरविंद की एक के बाद एक सुपरहिट गानें रिलीज हो रही हैं. फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में उनके गाने काफी लोकप्रिय हो रहे हैं. हाल ही में उन्होंने सिंगर खुशबू तिवारी KT के साथ मिलकर अपना एक और नया गाना रिलीज कर दिया है, जिसका नाम है 'तुम जहर हो'. इस गाने में हिंदी के बोल हैं और यह गाना विदेश में खूबसूरत लोकेशन पर शूट हुई है. इस गाने को फैंस अपना भरपूर प्यार दे रहे हैं.  अरविंद अकेला कल्लू  और श्वेता महारा दोनों के सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है

बता दें कि काफी समय बाद अरविंद कल्लू और खुशबू तिवारी एक साथ कोई जबरदस्त गाना लेकर आए हैं, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस धुंआधार गाने को फैंस वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल चैनल पर बार बार देख सुन रहे हैं. गाने का वीडियो विदेश में शूट हुआ है और इसमें श्वेता महारा अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं, तो वही अरविंद अकेला कल्लू भी अपनी मेहबूबा को रिझाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. कल्लू और श्वेता दोनों ही समंदर किनारे डांस करते नजर आ रहे हैं. 

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत सांग 'तुम जहर हो' के लेखक यादव राज, सिंगर अरविंद अकेला कल्लू और खुशबू तिवारी KT, फीचर श्वेता महारा, म्यूजिक विकाश यादव, निर्माता रत्नाकर कुमार, निर्देशक भोजपुरिया, कोरियोग्राफर गोल्डी जैसवाल, एडिटर मीत जी, प्रोडक्शन अक्षय कपूर (दुबई) हैं.

 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: क्या मारा गया नसरल्लाह का उत्तराधिकारी हाशेम सफीद्दीन? | NDTV India