अरविंद अकेला कल्लू और नीतू यादव का होली स्पेशल गाना 'होली में मजनुआ जीजा जी से लड़ल' हुआ रिलीज, फैंस खूब लुटा रहे हैं प्यार

फाल्गुन महीने के समय पूरे देश में होली का उमंग देखने को मिलता है. वहीं बिहार में भी लोग होली के रंग मे सराबोर हो जाते हैं. ऐसे में बिहार की होली भोजपुरी गानों के बिना अधूरी लगती है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ने होली के त्यौहार से पहले ही होली के गाने रिलीज करना शुरू कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
होली स्पेशल गाना 'होली में मजनुआ जीजा जी से लड़ल' हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

फाल्गुन महीने के समय पूरे देश में होली का उमंग देखने को मिलता है. वहीं बिहार में भी लोग होली के रंग मे सराबोर हो जाते हैं. ऐसे में बिहार की होली भोजपुरी गानों के बिना अधूरी लगती है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ने होली के त्यौहार से पहले ही होली के गाने रिलीज करना शुरू कर दिया है. ऐसे में भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू ने भी धड़ाधड़ भोजपुरी होली गाने रिलीज कर दिए हैं. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से कल्लू का नया होली गाना 'होली में मजनुआ जीजा जी से लड़ल' रिलीज किया गया है.

रिलीज होने के बाद से ये गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस कल्लू के इस गाने को सर्च कर कर के लगातार देख रहे हैं. गाने के वीडियो में कल्लू के साथ एक्ट्रेस नीतू यादव को देखा जा सकता है. दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है.

Advertisement

बता दें कि कल्लू के होली गीत का उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. गाने में नीतू कहती है कि आइल बाड़े पहिला बेर जीजा ससुरारी...एक बेर धईला खातिर अकवारी...एक जिद्द प ऊ ता आड़ल बा...रंग डलला खातिर युध्य बढ़ल बा...मजनुआ जीजा जी संग लड़ल बा...देखि लाल भईल गाल प बिगड़ल बा...मजनुआ जीजा जी संग लड़ल बा....

Advertisement

गाने में नीतू यादव की परफॉर्मेंस बेहद खास है. उन्होंने गाने में बेहद खास अंदाज में फैंस आकर्षित किया है. गाने के साथ लोकेशन भी बेहद खूबसूरत है. गाने में नीतू और कल्लू की दोनों ने कमाल ही कर दिया है. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत सांग 'होली मे मजनुआ जीजा जी से लड़ल' को एक्टर-सिंगर अरविंद अकेला कल्लू ने गाया है. इसको छोटन छाया ने लिखा है, वही इनका संगीत विक्की वॉक्स ने दिया है. इस गाने के निर्देशक रवि पंडित हैं. गाने के कोरियोग्राफ विशाल गुप्ता ने किया है. इसके एडिटर दीपक पंडित, परिकल्पना अरबिंद मिश्रा, सहयोग गुड्डू जी पांडेय, हनुमान जी पांडेय, सुजीत मीडिया आरा, लोकल प्रोडक्शन पंकज सोनी, प्रोडक्शन किरन म्यूजिक एंटरटेनमेंट (आशु बाबा) ने किया हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Terrorist Attack: Jammu Kashmir के Rajouri में हुए आतंकी हमलों पर बड़ा ख़ुलासा