बबिता बंदना के नए गाने 'सईंया झूलत चलेले' पर दुबई की सड़कों पर डांस करती दिखीं अप्सरा कश्यप, अदाएं देख कर फिदा हुए फैंस 

भोजपुरी एक्ट्रेस अप्सरा कश्यप का नया सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है. इसके वीडियो में उन्होंने मदहोश कर देने वाला डांस किया है. इस गाने को सिंगर बबिता बन्दना ने गाया है, जिसके बोल हैं ‘सईंया झूलत चलेले'.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस अप्सरा कश्यप का नया सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है. इसके वीडियो में उन्होंने मदहोश कर देने वाला डांस किया है. इस गाने को सिंगर बबिता बन्दना ने गाया है, जिसके बोल हैं ‘सईंया झूलत चलेले'. ये गाना भी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की दुबई सीरीज में से एक है, जिसे आप कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जाकर देख व सुना जा सकते हैं. वीडियो में अप्सरा के डांस मूव्स कमाल के दिख रहे हैं. वीडियो में अप्सरा अपने पति के बारे में बात करती हुई नजर आ रही है कि अरे डाई के चोटिया कहे ले छोटिया घुमत चलेले जैसे झुलेला झुलनिया वैसे ही झूलत चलेले.

उनके पिया कैसे कहते हैं, यही इस सांग में बताया गया है, जिसमें वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने दुबई की कई रमणीय लोकेशन का चित्रण किया है. सॉन्ग में अप्सरा के ऑउटफिट से दर्शकों की  निगाह नहीं हटती है. क्योंकि सांग में उनके घाघरा और चोली दुबई को सड़कों पर आग लगा दी है. खबर लिखे जाने तक सांग को हजारों व्यूज और 1.8k से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.  

Advertisement

इस सॉन्ग  को सिंगर बबिता बन्दना ने गाया हैं. ‘सईंया झूलत चलेले' के लेखक मराई बाबा, सागर परदेशी हैं, वही म्यूजिक आर्या शर्मा और रेकरिंग आर्या रिकार्ड्स पटना का है जबकि निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. वीडियो का निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. मिक्स जीतू शर्मा , राज शर्मा हैं. कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन, एडिट पंकज सॉ ने किया  हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
No Vehicle Zone: बाजार में खो गई है आपकी सड़क? | Traffic Police | Traffic Alert | Traffic Jam