इस भोजपुरी गाने ने मचा दी है धूम, खूब जम रही है अंकुश राजा और काजल राघवानी की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री

हाल ही में रिलीज हुआ अंकुश राजा और काजल राघवानी का नया गाना 'जियले के भूख बा...' भी इन दिनों बेहद पॉपुलर हो रहा है. इस गाने में अंकुश राजा और काजल के बीच की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अंकुश राजा और काजल राघवानी का वायरल गीत
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों का एक अपना ही दर्शक वर्ग है और ये दर्शक भोजपुरी गानों का दीवाने हैं. गाने भोजपुरी संस्कृति का अटूट हिस्सा रहे हैं. यही वजह है कि भोजपुरी अल्बम और गाने अक्सर धूम मचाते रहते हैं. हाल ही में रिलीज हुआ अंकुश राजा और काजल राघवानी का नया गाना 'जियले के भूख बा...' भी इन दिनों बेहद पॉपुलर हो रहा है. इस गाने में अंकुश राजा और काजल के बीच की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. रिलीज होने के चंद ही दिनों में यू ट्यूब पर ये गाना लाखों बार देखा जा चुका है. 

यूं तो काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल के साथ दर्शक काफी पसंद करते हैं, लेकिन हाल ही रिलीज हुए इस नए गाने 'जियले के भूख बा' को जिस प्रकार का रिस्पांस मिल रहा है उसे देखकर लगता है कि अंकुश राजा के साथ भी काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी दर्शकों पर छा गई है. अंकुश राजा ने खुद इसे गाया भी है और काजल राघवानी की आवाज बनी हैं गायिका शिल्पी राज. ब्लैक ड्रेस पहने बॉडीगार्ड्स के बीच में जमकर ठुमके लगाने का अंकुश राजा और काजल राघवानी का अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. 

वीडियो पर अंकुश और काजल के फैन्स के कमेंट्स की झड़ी लग गई है. कोई काजल राघवानी की खूबसूरती की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं, तो कोई अंकुश राजा की शानदार आवाज का मुरीद है. इन गाने को अंकुश राजा के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. सुपहहिट हो रहे इस गाने के बोल बोस रामपुरी ने लिखे हैं. अविनाश झा घुंघरू का म्यूजिक लोगों को थिरकने पर मजबूर कर रहा है. 

Featured Video Of The Day
Bihar में Bridge Collapse पर Nitish Government की बड़ी कार्रवाई, एक साथ Suspend कर दिए 16 Engineer