निरहुआ के साथ दुल्हन बनी नजर आईं आम्रपाली दुबे, 9 साल पुरानी फोटो देख फैन्स ने पूछा- भोजपुरी क्वीन ने कर ली शादी

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने अपने करियर के 9 साल पूरे कर लिए और इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी तस्वीर शेयर की जिसे देखकर उन्हें मैरिज एनिवर्सरी की बधाइयां मिलने लगी.

Advertisement
Read Time: 24 mins
आम्रपाली दुबे की ये तस्वीर देख फैंस देने लगे बधाइयां
नई दिल्ली:

वैसे तो भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे अभी हैपिली अनमैरिड हैं, लेकिन उन्होंने ज्यादातर फिल्में दिनेश लाल यादव निरहुआ की पत्नी के रूप में की है. ऐसे में फैंस को लगता है कि दोनों पति-पत्नी ही हैं, लेकिन असल जिंदगी में ये सिर्फ को-स्टार हैं. हाल ही में अपने करियर के 9 साल पूरे होने पर आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसे देखकर लोग उन्हें एनिवर्सरी की बधाई देने लगे. आइए आपको भी दिखाते हैं निरहुआ और आम्रपाली की ये तस्वीर.

Advertisement

क्या हो गई है आम्रपाली की शादी?

आम्रपाली दुबे ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फिल्मी करियर के 9 साल पूरे होने पर एक तस्वीर शेयर की, इसमें वो दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ शादी का जोड़ा पहने नजर आ रही है और दोनों के गले में वरमाला भी डली हुई हैं. इसे देखकर ऐसा लग रहा है की ये तस्वीर उनकी शादी की है, लेकिन आपको बता दें कि ये तस्वीर आम्रपाली और निरहुआ की पहली फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी की है. 

Advertisement

9 साल बेमिसाल 

इस फोटो को शेयर करते हुए आम्रपाली ने लिखा- 'आज से 9 साल पहले आज के दिन 6 जून 2014 को मेरी पहली फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी आप सबके बीच आई थी और प्रभु की कृपा से तब से लेकर आज तक आप लोगों ने मुझे कभी पीछे मुड़कर देखने का मौका नहीं दिया. इस 9 साल के बेमिसाल सफर के लिए आप सबको प्रणाम. अपना प्यार और आशीर्वाद ऐसे ही बनाए रखिएगा.' सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, कुछ यूजर इस फिल्म को उनकी बेस्ट फिल्म बता रहे हैं, तो कई लोग उन्हें शादी की बधाई भी दे रहे हैं,

Advertisement

आम्रपाली दुबे का फिल्मी करियर

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री, मॉडल और टीवी प्रेजेंटर आम्रपाली दुबे का जन्म 11 जनवरी 1987 को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुआ. उन्होंने 2009 में तेरी पलकों की छांव में सीरियल के जरिए अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत की, इसके बाद 2014 में निरहुआ हिंदुस्तानी फिल्म से उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा. वो टीवी सीरियल सात फेरे, मेरा नाम करेगी रोशन, हॉन्टेड नाइट्स ऐसे शोज में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा आशिक आवारा, बगही भइले सजना हमार, बम बम बोल रहा है काशी, निरहुआ चलल ससुराल-2, निरहुआ रिक्शावाला, राम लखन, लल्लू की लैला भोजपुरी, शेर सिंह जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Advertisement

सिंगिंग स्किल की तारीफ करने पर Parineeti Chopra ने पैपराजी को कहा Thank You

Advertisement
Featured Video Of The Day
Spotlight: Mirzapur 3 में गद्दी की इस जंग में किसके हाथ लगेगा बाज़ी, Web Series की कास्ट से खासबात चीत