Viral Video: आम्रपाली दुबे ने दुल्हन के लिबास में गाया ऐसा फर्राटेदार अंग्रेजी गाना की वीडियो देखने वाले भी हो गए हैरान

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे एक कार में बैठी दुल्हन सी सजी हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
आम्रपाली दुबे ने दुल्हन के लिबास में आया ऐसा फर्राटेदार अंग्रेजी गाना
नई दिल्ली:

आम्रपाली दुबे भोजपुरी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं उनके गाने वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होते हैं. बीते दिनों उन्होंने निरहुआ के साथ नेपाली शादी को लेकर जमकर सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं अब हाल ही में आम्रपाली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आम्रपाली दुल्हन के लिबास में दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं वे कार में बैठे फर्राटेदार अंग्रेजी में गाना गाती नजर आ रही हैं. उनके इस अंदाज को देख फैंस के तो होश ही उड़ गए हैं. 

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे एक कार में बैठी दुल्हन सी सजी हैं. इतना ही नहीं उन्होंने गाड़ी में बैठे ऐसा फर्राटेदार अंग्रेजी गाना गाया है जिसे सुन उनके फैंस भी हैरान रह गए हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या बात है आम्रपाली गजब, तो दूसरे फैन ने लिखा नजर उतार लो.


यह भी पढ़ें: आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने नेपाली रीति रिवाज से की शादी! वीडियो देख फैन्स बोले- जोड़ी नंबर वन

आपको बता दें की आम्रपाली दुबे की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके फोटो और वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं. बीते दिनों उनके कई म्यूजिक वीडियो वायरल हुए थे. भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ के साथ उनकी जोड़ी खास पसंद की जाती है. निरहुआ के साथ उन्होंने दर्जनों भर फिल्में की थीं. 

Featured Video Of The Day
मध्य प्रदेश में एक भी सीट नहीं जीत पाई कांग्रेस, हार के कारणों का पता लगाने में जुटी पार्टी