आम्रपाली दुबे ने सुनाई भंडारे की अजब दास्तान, बोलीं- अंदर हलवा खत्म और बाहर चप्पल गायब

आम्रपाली दुबे ने भंडारे से जुड़ी एक अजीब दास्तान वीडियो में सुनाई है. इसे सुनकर आप भी एकदम से करेंगे कनेक्ट.

Advertisement
Read Time: 5 mins
आम्रपाली दुबे का गजब किस्सा
नई दिल्ली:

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की कुछ फोटो और वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. इन तस्वीरों में निरहुआ और आम्रपाली नेपाली रीति रिवाज से शादी करते नजर आ रहे थे. बेशक ऐसा वह रियल नहीं बल्कि रील लाइफ के लिए कर रहे थे. लेकिन अब आम्रपाली दुबे ने एक बहुत ही चौंकाने वाला वीडियो शेयर किया है जिसमें वह भंडारे में अकसर होने वाली एक घटना का जिक्र कर रही हैं. इस घटना को सुनकर आप भी उनकी बात से खुद को सहमत मानेंगे.  

भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में वह लिप सिंक कर रही है और वॉयस किसी और की आ रही है. इस वीडियो में कहा जा रहा है कि तैयार होकर भंडारे में गया था, अंदर गया तो हलवा खत्म, बाहर आया तो चप्पल गायब. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे गजब के एक्सप्रेशंस दे रही हैं और रोने की एक्टिंग तो बहुत ही लाजवाब करती हैं. 

इस तरह भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे एक बार फिर फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. उनके इस वीडियो भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज सितारे भी खूब कमेंट कर रहे हैं. काजल राघवानी, निरहुआ, अनारा गुप्ता, पूनम दुबे और प्रदीप पांडे चिंटू के भी मजेदार कमेंट आए हैं. उन्होंने इमोजी के साथ कमेंट किए हैं. इस वीडियो को 60 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

अभिनेता रणबीर कपूर को शादी की खबरों के बीच पैपराजी ने किया क्लिक 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: बाबा के चेलों की नारायणी सेना ने दबाया भगदड़ का बटन, SDM की रिपोर्ट में खुलासा